CAA Protest : लखनऊ के धरनास्थल पर पहुंचीं अखिलेश यादव की बेटी, वायरल हुई सेल्फी

0
45

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में हुसैनाबाद घंटाघर पर शुक्रवार से ही महिलाएं धरने पर बैठी हुई हैं. अब पता चला है कि इस प्रदर्शन में एक खास लड़की ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. इस लड़की का नाम है टीना यादव और इनके पिता हैं अखिलेश यादव.

जी, सीएए विरोधी प्रदर्शन के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बेटी टीना यादव ने धरनास्थल पर पहुंचकर सबको चौंका दिया. इस दौरान धरने पर बैठी बच्चियां टीना के साथ सेल्फी लेती नजर आई.

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है कि टीना वहां कब पहुंची थीं. लेकिन उनकी दोस्त वारिसा ने यह फोटो टि्वट कर जानकारी दी है कि वह सीएए के समर्थन में वहां पहुंची थीं.

बता दें कि 24 नवंबर 1999 में एक हुए डिंपल और अखिलेश के 3 बच्चे हैं. अदिति, टीना और अर्जुन. जब मुलायम और अखिलेश के बीच राजनीतिक जंग छिड़ी थी जब अखिलेश की बेटियों ने इस दरार को भरने की कोशिश की थी.

एक बार मुलायम ने टीना को चिढ़ाते हुए कहा था, तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है. टीना ने यह बात अपने पिता और सीएम अखिलेश तक पहुंचा दी. अखिलेश ने भी हंसते हुए बेटी से कहा था, हां सो तो है.