ब्लैकमेल करने के लिए प्रेमी ने बनाया MMS, ग़लती से पहुंचा लड़की के पिता के पास और फिर..

0
60

कहते हैं प्यार में बहुत ताकत होती है यह किसी का घर अगर आबाद कर सकता है तो किसी का घर तबाह भी कर सकता है.  प्यार अगर किसी को जीना सिखाता है तो किसी को मरना भी सिखा देता है.  आज की युवा पीढ़ी प्यार को एक सनक की तरह जी रही है.  कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है ठीक वैसे ही आज की युवा पीढ़ी अपने प्यार को पाने के लिए हर हद तक गिर जाती है.  ऐसे में अगर किसी को अपना प्यार नहीं मिलता तो उसकी सनक इतनी बढ़ जाती है कि वह अपने ही प्यार का गला घुटने से पीछे नहीं हटता.  कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब मामला हाल ही में हमारे सामने आया है.  जहां भोपाल की एक बीटेक स्टूडेंट के साथ पहले प्रेमी ने बलात्कार को अंजाम दिया और फिर जब मन नहीं भरा तो उसका MMS बनाकर अपने दोस्त को दे दिया. इसके बाद जब वह MMS लड़की के पिता के हाथ लगा तो उनके होश उड़ गए.

दरअसल, यह मामला एक बीटेक की स्टूडेंट का है. जानकारी के अनुसार नरसिंहपुर की 19 वर्षीय लड़की भोपाल में रहकर बीटेक की पढ़ाई पूरी कर रही थी. लड़की ने बताया कि उसके चाचा की शादी में वह अमित नामक युवक से मिली थी जिसके बाद दोनों में अफेयर शुरू हो गया था. पहले तो दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के लिए राजी हो गए थे. लेकिन, बाद में किसी कारण उनकी शादी टूट गई.

पीड़िता ने पुलिस को बताए गए बयान में बताया कि उसके प्रेमी ने पहले किसी बहाने से उसको होटल के कमरे में बुलवाया और वही उसका बलात्कार करके उसका MMS बना दिया. जिसके बाद अमित ने वह एमएमएस अपने एक दोस्त को भेज दिया और उस दोस्त ने वह MMS वापिस लड़की के परिवार को भिजवा दिया. पीड़ित ने बताया कि वह उसकी फोटो और एमएमएस से हमेशा उसको ब्लैकमेल किया करता था जिसके बाद से ही वह उससे दूर हो गयी.

जब अमित के दोस्त ने पीड़िता का MMS उसके पिता को भेजा तो उसको देखकर पिता के होश उड़ गए.  इसके बाद पिता ने समझदारी दिखाते हुए नरसिंहपुर थाने जाकर मामला दर्ज करवाना बेहतर समझा. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये मामला बीते शुक्रवार का है. जहाँ अमित ने पीड़िता को अशोका गार्डन बुला कर उसका बलात्कार कर डाला था. पिता के रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद पुलिस अशोका गार्डन पहुंच गई. अशोका गार्डन के टीआई ने पुलिस को बताया कि अमित ने पीड़ित लड़की को अशोका गार्डन एक होटल रूम में मिलने के लिए बुलाया था. वहीं उसने लड़की का बलात्कार करके उसका MMS बना दिया. मामले के बाद से ही अमित फरार है.