Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / किस करने के लिए जंगल में बुलाया आशिक, बस वही थी आखिरी मुलाकात

किस करने के लिए जंगल में बुलाया आशिक, बस वही थी आखिरी मुलाकात

दोनों एक साथ पढ़ते थे

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से सामने आया है जहाँ एक लड़की अपने प्रेमी को पागलो की तरह प्यार करती थी और उससे शादी रचाने का सपने देख रही थी। लेकिन इस बीच एक दिन प्रेमी ने अपनी लवर को मिलने जंगल में बुलाया और फिर उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर डाली। उसने प्यार करने वाली प्रेमिका की हत्या कर डाली और उसकी लाश को उसी जंगल में पत्तों से ढक दिया। ये दिल दहला देने वाली घटना 5 सितम्बर 2019 को मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के कुंडम पुलिस थाना इलाके के बीजपुरी जंगल में 12वीं की इस छात्रा का शव देख पूरा गांव चौंक गया था। वारदात को अंजाम दिए जाने की वजह और आरोपी का तब पता नहीं चल पाया था।

प्रेमी रमन सिंह सैयाम गिरफ्तार

पुलिस ने प्रेमी रमन सिंह सैयाम को किया गिरफ्तार

मीडिया सूत्रों के मुताबिक इस दिल दहला देने वाली घटना की सूचना पाकर  पुलिस ने जंगल से लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। फिर पुलिस ने मामले की तेज़ी से जांच शुरू की तो हैरान कर देने वाले खुलासे का पता चला इसके बाद पुलिस ने छात्रा की हत्या करने वाला उसका सहपाठी को गिरफ्तार कर दिया। दोनों के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी खमरिया निवासी रमन सिंह सैयाम को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के लिए बताते चले इस घटना का खुलासा करते हुए जबलपुर एसपी अमित सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रमन और छात्रा दोनों कॉमर्स से पढ़ाई कर रहे थे और दोनों की सपलीमेंट्री आयी थी। तीन सितम्बर 2019 की दोपहर ढाई बजे उसने छात्रा को किस करने के लिए बीजापुरी के जंगल में बुलाया था। जहां छात्र ने उसकी हत्या कर शव को पत्तों से ढक दिया था। पांच सितंबर को जंगल में छात्रा का शव मिलने की सूचना पाकर पहुंची पुलिस को उसके बैग से एक मोबाइल मिला था, जिससे पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे।

प्रेमी ने मैसेज में रखी थी KISS  की डिमांड

जबलपुर एसपी अमित सिंह ने आगे जानकारी देते हुआ बताया कि मोबाइल में मिले मैसेज के अनुसार प्रेमी छात्र ने छात्रा से किस की डिमांड की थी। किस करने के लिए उसने उसे जंगल में बुलाया था। अगले दिन दोनों जंगल में मिलने पहुंचे थे। इसे लेकर लड़की बहुत सीरियस थी और वो इससे शादी करना चाहती थी। एसपी अमित सिंह के अनुसार जंगल में दोनों की मुलाकात हुई। किस करने के दौरान आरोपी रमन आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा था, जिसका लड़की ने विरोध किया तो यह बौखला गया। उसके बाद लड़के ने सिर पर पत्थर से वार कर दिया। जिससे उसे गंभीर चोट आई और उसकी मृत्यु हो गई। उसके बाद लड़के ने जंगल में पत्तों से उसका शव ढक दिया। फिर वहां से वह भाग गया। अपने फोन के सारे कॉल और मैसेज डिलीट कर दिया।

दो दिन तक तलाश करते रहे परिजन

जबलपुर के खमरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की तीन सितंबर को घर से स्कूल के लिए निकली थी। स्कूल से वह नहीं लौटी तो पिता तलाश में जुट गए। पांच सितंबर को जंगल में लाश मिली। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com