Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / टीवी के इन मशहूर कपल्स का चौंकाने वाला रहा ब्रेकअप, यूं अलग हुईं प्यार की राहें

टीवी के इन मशहूर कपल्स का चौंकाने वाला रहा ब्रेकअप, यूं अलग हुईं प्यार की राहें

टेलिविजन की दुनिया में कई जोड़ियां बनी। कुछ जोड़ियों ने शादी रचा ली तो कुछ के प्यार को नहीं मिल पाई मंजिल। इन्हें देखकर लगता था कि वे बेहद प्यार में हैं, एक दूजे के लिए बने हैं लेकिन वक्त के साथ कई जोड़ियों के रिश्तों में बिखराव आ गया।

सुशांत सिंह- अंकिता लोखंडे

सुशांत और अंकिता दोनों का रिलेशनशिप जीटीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से शुरू हुआ था। 2009 में शुरू हुआ यह शो 2014 में ऑफ़-एयर हुआ। करीब 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों का साल 2016 में ब्रेकअप हो गया।धारावाहिक ‘पवित्र रिश्‍ता’ में एक दूसरे के साथ काम करने के बाद जिस तरह से दोनों एकदूसरे के करीब आए, उससे लोगों को लगने लगा था कि सीरियल के खत्‍म होने के बाद दोनों की शादी हो जाएगी लेकिन सुशांत ने बॉलीवुड फिल्म राब्ता में काम किया और शूटिंग के दौरान उनका दिल एक्ट्रेस कृति सैनन पर आ गया। लिहाजा अंकिता से ब्रेकअप तो होना था ।

गौरव चोपड़ा -मौनी रॉय

गौरव चोपड़ा और मौनी कुछ साल पहले एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की मुलाकात एक डांसिंग रिएलिटी शो में हुई थी। उन दिनों गौरव नारायणी शास्त्री को डेट कर रहे थे। गौरव ने नाराय़णी का साथ छोड़ मौनी के साथ रिलेशनशिप शुरू की थी। मौनी और गौरव लिव इन में भी रहे। दोनों ने पति पत्नी और वो नाम के रियलिटी शो में हिस्सा लिया था। लेकिन साल 2011 में इनका ब्रेकअप हो गया। बाद में मौनी अपने महादेव यानि मोहित रैना के साथ रिलेशनशिप में आ गई । पिछले 6 सालों से मौनी मोहित रैना को डेट कर रही हैं।

करिश्‍मा तन्‍ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के बीच प्यार बिग बॉस के घर में हुआ था। साल 2014 में ये जोड़ी बनी। दोनों बेहद प्यार में थे। उसके बाद 2015 में एक और डांस रियालिटी शो में दोनों साथ में दिखे और यहीं पर दोनों ने सगाई कर ली। हालांकि इन दोनों के बीच का प्‍यार और ज्‍यादा लंबा नहीं चला। 2016 मई में उपेन पटेल ने ट्विटर पर अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी।

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर

सीरियल ‘दिल मिल गए’ के सेट पर करण की मुलाकात जेनिफर विंगेट से हुई। इस दौरान दोनों एकदूसरे के करीब आए और दोनों को प्‍यार हो गया। कुछ ही दिनों बाद दोनों ने शादी भी कर ली। इस खूबसूरत जोड़े को फैं‍स का ढेर सारा प्‍यार मिला। लेकिन साल 2014 में करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के साथ फिल्म एलोन में काम किया और फिर उन्होंने जेनिफर को एलोन कर दिया। बिपाशा से प्यार हुआ तो करण ने जेनिफर को डिवोर्स दे दिया। साल 2016 में करण ने बिपाशा के साथ शादी कर ली।

दिव्यांका त्रिपाठी-शरद मल्होत्रा

सीरियल ‘दुल्‍हन बनूं मैं तेरी’ के दौरान एकदूसरे के करीब आए थे दिव्यांका और शरद। इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया। करीब 7 सालों तक एक दूसरे के साथ रहे। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में सालों रहें लेकिन इतने समय साथ रहने के बाद भी शादी को लेकर शरद का कोई फैसला न लेना दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह बना। साल 2015 के शुरूआत में इनका ब्रेकअप हो गया। अब दिव्यांका ने विवेक दहिया के साथ शादी रचा ली है। अपने करियर और पर्सनल लाइफ दोनों ही जगह खुश है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com