मायानगरी

ये सुपरस्टार करते थे किसी और से प्यार, दे दिए बीवी को धोखा, चौंका देगा तीसरा नाम

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री  पूरी तरह से चका-चौंध से भरी पड़ी है। यहाँ पर आये दिन स्टार्स अफेयर, डेट , शादी ,तलाक और लिव इन रिलेशनशीप की खबरे सुनने को  मिलती ही रहती है लेकिन वहीँ हमारे बी टाउन में कुछ स्टार ऐसे भी हैं जिन्होने अपने पार्टनर को धोखा दिया है और शादी के बाद भी किसी दूसरी औरत से प्यार किया और उसके लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया |तो  आइए जानें आखिर कौन से हैं ये स्टार।

धर्मेंद्र

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ यानि की  अभिनेता धर्मेंद्र  का जिन्होंने अपनी पहली पत्नी  प्रकाश कौर (सनी  देओल और बॉबी देओल की सगी माँ ) से शादी करने के बाद भी हेमा मालिनी से 1980 में धर्म बदलकर शादी कर ली थी और प्रकाश कौर को धोखा दे दिया |

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और रेखा का अफेयर अब बॉलीवुड का एक बहुचर्चित अफेयर रहा था और और देखा जाये तो एक बड़ी हिस्ट्री भी |। अमिताभ बच्चन अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी में खुश थे और तब ‘सिलसिला’ आई। सिलसिला फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ और रेखा की नजदीकियां बढ़ गयी इतना ही नहीं रेखा ने तो अपनी मांग में सिन्दूर भर कर ये डिक्लेयर कर दिया की वो और बिग बी शादी कर चुकी हैं लेकिन अमिताभ को बहुत जल्द समझ में आ गया कि उनका एक परिवार है लेकिन रेखा ने आज तक शादी नहीं की है शायद वो आज भी अमिताभ के प्यार को भुला नहीं पाई है |

अजय देवगन

अजय देवगन मशहूर अभिनेता होने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा के साथ डेट करते रहे। अजय देवगन 2 बच्चों के पिता होने के बावजूद भी यह सब करते हैं जब यह बात काजोल को पता लगी तो उन्होंने अजय देवगन को धमकी दे डाली प्रियंका चोपड़ा से नहीं मिलने की बात कह दी।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार एक मशहूर अभिनेता है अक्षय के दिलफेंक रवैये और आशिक मिजाजी से तो हर कोई वाकिफ रहा है। ऐसे में उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना के लिए समस्या आना तो स्वाभाविक था। अक्षय और रवीना टंडन की नजदीकियां एक समय में बॉलीवुड के हर शख्स की जुबान पर थीं। ये भी कहा जाता है कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। हालांकि इस सबके बाद अक्षय की जिंदगी में ट्विंकल खन्ना आईं और सब कुछ ठीक हो गया। लेकिन अक्षय तो अपनी आदतों से बाज आने वाले नहीं थे तो इस बार नाम आ गया प्रियंका चोपड़ा का। लेकिन इस बार ट्विंकल ने समझदारी से काम लेते हुए अक्षय को इस बात के लिए मना कर दिया कि वो प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। इसके अलावा भी अक्षय ने रेखा और शिल्पा शेट्टी के साथ भी खूब फ्लर्टिंग की है। शिल्पा के साथ तो इनका रिश्ता भी काफी लंबा चला था।

गोविंदा

मशहूर अभिनेता गोविंदा फिल्म इंडस्ट्रीज की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी से प्रेम करते थे इस प्रेम प्रसंग के चलते उनकी पत्नी सुनीता गोविंदा को छोड़कर मायके चली गई जिसके बाद गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता से माफी मांगी और उनको वापस घर पर बुलाया जिसके बाद गोविंदा ने कभी भी रानी मुखर्जी के साथ फिल्म नहीं की रानी मुखर्जी और गोविंदा कई बार डेट पर जा चुके हैं।

सैफ अली खान

गर्लफ्रेंड रोजा कैटलानो के सैफ अली खान की जिंदगी में दस्तक देने के बाद से ही सैफ ने अमृता से अपनी 13 साल की शादी को तोड़ दिया था और वह रोजा के साथ लिव इन में रहने लगे थे। जिसके बाद दोनों का यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिका। जब सैफ ने फिल्म एजेंट विनोद के सेट पर करीना के साथ काम किया, तो सैफ को भगवान का इशारा समझ आया और उन्होंने करीना से शादी करने का फैसला लिया।

Back to top button