Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / 5000 में 2 घंटे की दुल्हन बनने को हुई रेडी, जब आया सुहागरात का मौका..?

5000 में 2 घंटे की दुल्हन बनने को हुई रेडी, जब आया सुहागरात का मौका..?

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला यूपी के ताजनगरी  ताजनगरी आगरा से सामने आया है. जहाँ एक एक लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये शातिर लड़की सिर्फ 5 हजार रुपए में दो घंटे के लिए दुल्हन बनने को तैयार रहती थी. बीते दिनों भी वह 5 हजार रुपए लेकर तीन बच्चों के बाप की दुल्हन बनी. दावत के दौरान ही खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर घर में रखे कीमती समान को लेक चंपत हो गई.

5 हजार में तैयार हुई लड़की

पुलिस के हत्थे चढ़ी इस शातिर लड़की ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात एक महिला से हुई थी. उसी के जरिए वो एक युवक से संपर्क हुआ. एक दिन उसने 5 हजार रुपए का लालच देकर दो घंटे के लिए के लिए दुल्हन बनने की बात कही. उस अंजान शख्स ने सरवन नाम के शख्स से शादी की बात कही. उसने बताया कि सरवन की पत्नी की मौत चुकी है. वह छोटी-छोटी अपनी तीन बेटियों के साथ अकेला रहता है. बेटियों की परवरिश के लिए वह दूसरा विवाह करना चाहता है.

वह पांच हजार रुपए के लालच में शादी के लिए तैयार हो गई.शादी के बाद घर में परिवार की दावत की तैयारी चल रही थी. इसी दौरान नई दुल्हन बनी लड़की ने दूल्हे सरवन और उसके परिवार वालों के खाने में नशीला पदार्थ मिलाया और और घर का कीमती सामान गायब हो गयी.

कैसे पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन?

जब घर वालो को होश आया तो घर का सामान गायब था. तभी सरवन ने पड़ोसियों की मदद से फ़ौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी. खुद दूसरे लोगों के साथ शहर में लुटेरी दुल्हन की तलाश करने लगा. थोड़ी देर बाद ही युवती, बिचौलिया और अन्य लोग बस के इंतजार में वहां खड़े मिल गए. सरवन ने युवती को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

सरवन की शिकायत पर पुलिसने युवती और उसके गिरोह के दूसरे लोगों को पकड़ लिया. उनके पास से सरवन के घर से चुराया गया सामान भी बरामद हो गया. सरवन ने पुलिस को बताया कि बिचौलिया ने 50 हजार रुपए में युवती से शादी करवाई थी. एक मंदिर में जयमाला भी पड़ गई. उसने अपनी पहली पत्नी के जेवरात भी नई बीवी को दे दिए.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com