देश

परेश रावल बोले ‘जूता दिखाने’ की बात, उर्मिला मातोंडकर ने दिया गजब का जवाब

Image result for उर्मिला और परेश रावल

कांग्रेस ने मशहूर बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर को मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। उन्होंने हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कांग्रेस का दामन थामा है। बबते चले उर्मिला मुंबई नॉर्थ से भाजपा के प्रत्याशी गोपाल शेट्टी को टक्कर देंगी। बता दें कि उर्मिला दो दिन पहले ही कांग्रेसमें शामिल हुई हैं। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष रहे संजय निरुपम को इस सीट से हार का सामना करना पड़ा था। इस बार कांग्रेस ने इस सीट की जिम्मेदारी एक नए चेहरे के तौर पर उर्मिला मातोंडकर को दी है।

बताते चले आगामी लोग सभा चुनाव को लेकर नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. इस बीच उर्मिला की एंट्री पर हिंदी सिनेमा के प्रख्यात एक्टर परेश रावल ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में कहा था कि अक्सर फिल्मी सितारे भीड़ तो जुटा लेते हैं लेकिन राजनीति में टिके रहने के लिए काफी काम करना पड़ता है।

परेश रावल ने कहा था कि सेलिब्रिटी को देखकर जनता उन्हें देखने आती है, वो उन्हें सुनती है, समझती है और अगर आप उन्हें समझ नहीं आए तो जनता जूता भी दिखाती है और ये बात हर सितारे को राजनीति में आने से पहले समझ लेनी चाहिए, हालांकि परेश रावल ने यह बात केवल उर्मिला मातोंडकर के लिए नहीं कही थी बल्कि उन्होंने यह बात उन सभी फिल्मी सितारों के लिए कही थी जो कि राजनीति में आ रहे हैं या आ चुके हैं, जिसमें वो खुद भी शामिल हैं।

आगे उन्होंने  तंज़ कसते हुए उर्मिला ने कहा कि लोग असली – नकली का फर्क करना जानते हैं. एक फिल्मी एक्ट्रेस वोट मांगने के लिए हाथ जोड़ रही है या फिर वो वाकई काम करना चाहती है इस बात का पता लोगों को लग ही जाता है.

उर्मिला मातोंडकर, कांग्रेस पार्टी के लिए मुंबई की उत्तर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं. वहीं परेश रावल भाजपा के लिए अहमदाबाद पूर्व से सांसद हैं और इस बार चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं.

उर्मिला ने दिया करारा जवाब

जिसके जवाब में उर्मिला ने काफी कड़ा रिस्पांस देते हुए कहा कि वो फिल्मों से राजनीति में अच्छी समझ ले कर आई हैं, वो यह बखूबी जानती हैं कि फिल्मी सितारे थोड़ी बहुत भीड़ जुटा लेते हैं लेकिन जनता समझदार है, वो बहुत अच्छी तरह से असली और नकली का फर्क करना जानती है। जनता को समझ आ जाता है कि एक फिल्मी एक्ट्रेस वोट मांगने के लिए हाथ जोड़ रही है या फिर वो वाकई काम करना चाहती है, इसलिए लोग मेरी छोड़ अपनी चिंता करें तो बेहतर रहेगा।

बताते चले इन दोनों अभिनेताओं ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. चाइना गेट, दौड़, जुदाई, सत्या जैसी फिल्मों में दोनों ही कलाकार साथ थे. हालांकि उर्मिला इन फिल्मों की हीरोइन रही और परेश सह कलाकार के रुप में इन फिल्मों में मौजूद थे.

Back to top button