देश

VIDEO : सड़क पर चाय पीते दिखे कांग्रेस कार्यकर्ता, बेतहाशा भड़क गईं प्रियंका, जानिए वजह

 

प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव में धुंआधार प्रचार कर रही हैं। इसी क्रम में अमेठी के दौरे पर उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए प्रचार किया। प्रचार के दौरान जब उन्होंने सड़क पर खड़े कार्यकर्ताओं को चाय पीते हुए देखा तो उन्हें फटकार लगा दी।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका कैसे सड़क पर खड़े कार्यकर्ताओं के पास जाती हैं और उन्हें फटकार लगाती हैं। इस दौरान कहती हैं ‘आप लोग इस सड़क पर खड़े हो और सड़क पर गाड़ी खड़ी हुई है। गांव में नहीं जा रहे प्रचार करने के लिए। चाय पी रहे हो यहां…अंदर गांव में जाओ प्रचार करो। इतना कहते ही कांग्रेस महासचिव वहां से चली जाती हैं।

सड़क पर खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रियंका गांधी ने डांटा, बोलीं- 'गांव में जाओ प्रचार करो'

सड़क पर खड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रियंका गांधी ने डांटा, बोलीं- 'गांव में जाओ प्रचार करो'

Gepostet von ABP News am Dienstag, 30. April 2019

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को अमेठी में भावनात्मक रिश्ते जोड़ने की कोशिश की। तिलोई विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल ने आपके क्षेत्र में बहुत काम किया है, लेकिन पिछले पांच सालों से यहां पर बहुत दुष्प्रचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग यहां दिखाना चाहते हैं कि अमेठी में लोग पिछड़े हुए हैं।

प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर सरकारी अस्पतालों में जांच और इलाज मुफ्त होगा। सरकारी पाठशाला में पढ़ाई भी मुफ्त में होगी। प्रियंका ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि ये चौकीदारी होने का ऐलान करते हैं, लेकिन बड़े-बड़े उद्योगपति पैसा चोरी कर बाहर भाग गए हैं। जेल में किसको डाला है, आवारा पशुओं को। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले बाड़ा बना दिया। घोषणा कर दी कि आवारा पशु को पकड़ कर उसमें डाल दो। फैजाबाद में मैंने बाड़ा देखा, बाड़े में न पानी था, न चारा था न छांव थी।

 

 

Back to top button