वाड्रा करेंगे पूरे देश में कांग्रेस का प्रचार, जेटली-ईरानी ने उड़ाया गजब मजाक

0
8

Robert Vadra announced to campaign for Congress party...- India TV

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है. इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.  इस बीच प्रियंका का पति पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक बड़ा ऐलान किया है|

बताते चले प्रियंका गांधी के सियासी मैदान में उतरने के बाद अब वाड्रा भी कांग्रेस के लिए प्रचार अभियान में जोर लगाने जा रहे हैं। ’ उन्होंने ये भी कहा कि वह राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ नामांकन पत्र भरवाने जाएंगे।

वहीं, वाड्रा के इस बयान के बाद सियासी भूचाल सा गया. केंद्रीय वित्‍त मंत्री और वरिष्‍ठ बीजेपी नेता अरुण जेटली ने इस बयान पर वाड्रा की चुटकी लेते हुए कहा कि वाड्रा के प्रचार से किसको फायदा होगा, बीजेपी को या कांग्रेस को? बता दें कि रॉबर्ड वाड्रा कई मामलों में आरोपी हैं।

रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को कहा कि वह अमेठी और रायबरेली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नामांकन भरते समय उनके साथ मौजूद रहेंगे। वह इन दोनों नेताओं के लोकसभा क्षेत्रों में जाकर चुनाव प्रचार भी करेंगे।

राहुल गांधी 10 अप्रैल को अमेठी में तो सोनिया गांधी 11 अप्रैल को रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। दूसरी तरफ, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने वाड्रा के बयान पर टिप्‍पणी की है। उनका कहना है, ‘मुझे नहीं पता कि इससे कांग्रेस पार्टी के प्रचार अभियान को फायदा पहुंचेगा या फिर बीजेपी के।’

वाड्रा का बयान सामने आने के बाद भाजपा नेता स्‍मृति इरानी ने भी तंज कसा। उन्‍होंने कहा कि वाड्रा जहां प्रचार करने जाना चाहते हैं, वहां की जनता अपनी जमीनें बचाने को लेकर सचेत हो जाए क्‍योंकि जमीनों से लगाव करने वाला कोई विख्‍यात व्‍यक्ति उनके यहां आने वाला है।