Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / देखिए विडियो : अमेठी में रोड शो करता गांधी परिवार, रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद

देखिए विडियो : अमेठी में रोड शो करता गांधी परिवार, रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी से अपना नामांकन कर रहे है । उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मौजूद है। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के लिए शुक्रवार को वोट डाले जाएंगे। पहले चरण में कुल 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान होना है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अमेठी संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया।

इस बीच बताते चले वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात और गोवा में रैली करेंगे। यहां हम आपको चुनाव से जुड़ी हुई दिनभर की बड़ी खबरें बताएंगे। चुनाव से जुड़े हर अपडेट के लिए यहां बने रहिए। गुजरात के जूनागढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर गरीबों और गर्भवती महिलाओं का पैसा लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के लिए पहले कर्नाटक एटीएम था, अब मध्य प्रदेश एटीएम बन गया है।’ मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग करने और वहां पृथक प्रधानमंत्री चाहने वालों का समर्थन करती है।

राहुल ने नामांकन इससे पहले उन्होंने मेगा रोड शो किया. राहुल के इस रोड शो में परिवार की पूरी एकता दिखी, उनके साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी थे. इतना ही नहीं, प्रियंका के बेटे रेहान और बेटी मिराया भी रोड शो में रहे.

राहुल गांधी के रोड शो में प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा का जाना पहले से ही तय था. लेकिन इस तरह प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा के बेटे और बेटी की लॉन्चिंग चौंकाने वाली थी. पूरे रोड शो में रेहान और मिराया ट्रक पर मौजूद रहे और उन्होंने लोगों का अभिवादन किया.

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों बच्चे ऐसे मीडिया या जनता के सामने आए हों. इससे पहले भी रेहान की अमेठी में बाइक पर घूमते हुए तस्वीर चर्चा का विषय रही थी, वहीं मिराया अपनी मां प्रियंका के साथ कई मौकों पर दिख चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com