मायानगरी

18 साल बड़े एक्टर से इस हसीन हिरोइन का अफेयर, बिना शादी शेयर कर रहीं एक ही घर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज काफी जानी मानी इंडस्ट्री बन चुकी है. इसमें काम करने वाली हर स्टार का अपना एक अलग ही रुतबा है. बारे परदे से लेकर छोटे पर्दे पर भी काम करने वाले आज के समय में काफी शुर्कियों में बने रहते है. फ़िल्मी दुनिया से जुड़े जितने भी लोग है उनकी सोच में और उनकी रहन-सहन में काफी बदलाव हो चूका है.

बता दें की फ़िल्मी सितारे अब पहले की तरह बिलकुल नहीं सोचते आज के समय में बहुत से बॉलीवुड सितारे ऐसे भी है जो काफी लम्बे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बाटने जा रहे है जिनकी खूबसूरती और बोल्डनेस ने काफी धमाल मचाया है और किरदार निभाने की वजह से उन्होंने दर्शको का काफी प्यार बटोरा है.

आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है उनका नाम मुग्धा गोडसे है. साल 2002 में ‘मुग्धा गोडसे’ ने “मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल” का खिताब भी मिल चूका है, और इसके बाद वह बड़े बड़े डाइरेक्टर की नजरो में आ गयी थी. और इन्हे काफी बॉलीवुड से ऑफर भी आने लगे थे. इनकी खूबसूरती और लाजवाब एक्टिंग की वजह से मुग्धा गोडसे को फिल्म जगत में आसानी से एंट्री मिल गयी थी, और साल 2004 में आई फिल्म फैशन से इन्होने अपनी फ़िल्मी कॅरिअर की शुरुआत की थी. बता दे की साल 2004 में मुग्धा गोडसे मिस इंडिया सेमी सेमी फाइनलिस्ट भी रही थी.

मुग्धा गोडसे का जन्म 26 जुलाई 1986 को पुणे में हुआ था, इन्होने अपने जीवन में काफी परिश्रम और संघर्ष किया हैं. अपनी बेपनाह खूबसूरती और मजबूत इरादों ने मुग्धा गोडसे को ग्लैमर की दुनिया में ला खड़ा किया जहाँ उन्होंने सफलता के झंडे गाड दिए.

इस समय की बात की जाये तो मुग्धा, फिल्मो के मशहूर विलेन राहुल देव से बेपनाह प्यार करती हैं. यह बात जानकर हैरानी होगी की राहुल देव मुग्धा गोडसे से लगभग 18 वर्ष बड़े हैं लेकिन इन सबसे बेफिक्र होकर मुग्धा गोडसे राहुल देव के साथ काफी लम्बी समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है. बता दें की मुग्धा गोडसे खुद इन चीज़ों को स्वीकार किया है.

मुग्धा गोडसे ने अपने अभिनय कैरियर में ज्यादा फिल्मे रो नही की लेकिन अपनी कुछ फिल्मो से ही उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है, साल 2004 में आई हिट फिल्म फैशन से शुरुआत करने वाली मुग्धा ने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म “आल द बेस्ट” में भी अपनी अदाकारी का काफी अच्छा हुनर दिखाया था. जिसे दर्शको ने भी खूब पसंद किया था.

Back to top button