सबसे अमीर पोर्नस्टार: इनकी दौलत के आगे सनी लियोनी कुछ भी नहीं !

एडल्ट स्टार का नाम सुनते ही कई ख्याल दिमाग में आने शुरू हो जातें हैं लेकिन ये बात भी एकदम सच है कि एडल्ट इंडस्ट्री शायद उन गिनी चुनी इंडस्ट्रीज में से एक है जहां महिलाओं को पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पैसे मिलते हैं. मजे की बात ये है कि एडल्ट फिल्मों में महिलाओं को शोहरत और पैसा पुरुषों के मुकाबले ज्यादा मिलता है लेकिन ऐसी फिल्मों के उपभोक्ता ज्यादातर पुरुष ही होते हैं.

एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली महिलाओं को औसतन 1 हजार से 2 हजार डॉलर प्रति सीन दिए जाते हैं लेकिन कभी कभी ये आंकड़ा 6 हजार डॉलर्स यानी करीब 4 लाख रुपये प्रति सीन तक भी पहुंच जाता है. इस इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज की कमाई और दौलत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

जेना जेमसन

जेना को क्वीन ऑफ एडल्ट मूवी भी कहा जाता है. हालांकि अब जेना ने एडल्ट फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है वो अब एक वेबकैम मॉडल हैं और अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ साथ कई तरह के बिजनेस भी चलाती हैं उनकी कुल संपत्ति 194 करोड़ रुपये के आसपास है.

टेरा पैट्रिक

सबसे अमीर एडल्ट स्टार की लिस्ट में टेरा पैट्रिक दूसरे नंबर पर हैं. टेरा 1999 से इस इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. टेरा ने 2008 में इस इंडस्ट्री को बाय बाय कह दिया था. टेरा पेंटहाउस और प्लेब्वाय जैसी मैगजीन के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी है. अब टेरा अपनी वेबसाइट और प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं. टेरा की कुल संपत्ति करीब 97 करोड़ रुपये है.

जेसी जेन

जेसी जेन का असली नाम सिंडी टेलर है और वो एक अमेरिकन एडल्ट स्टार है. सिंडी ने इस इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत 2002 में की थी. जेसी 120 से ज्यादा अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनकी कंपनी टॉयज भी बनाती है. जेसी की कुल संपत्ति 51 करोड़ रुपये के आसपास है.

जेनी हेज

जेनी हेज भी एक पूर्व एडल्ट स्टार हैं. जेनी ने अपने करियर की शुरूआत 2001 में की थी. जेनी अब अपनी वेबसाइट चलाती हैं और 2011 में अश्लील फिल्मों से संन्यास ले चुकी हैं. जेनी की कुल संपत्ति 24 करोड़ रुपये बताई जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here