क्राइम

पांडवों की तरह पति ने पत्नी को लगाया दांव पर, हारने के बाद दोस्तों को सौंपी इज्ज़त

Related image

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी के जौनपुर से सामने आया है जहाँ एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाया है कि उसे जुए में दांव पर लगा दिया। हारने पर उसके दोस्तों ने उसके साथ बलात्कार किया। वही इस मामले में एसीजेएम पंचम ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। कोर्ट के आदेश पर जफराबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कर गुरुवार को कॉपी कोर्ट में दाखिल की गई।

जफराबाद थाना क्षेत्र निवासी महिला ने कोर्ट में दरख्‍वास्‍त दिया कि उसकी शादी शाहगंज में हुई थी। उसका पति शराबी और जुआरी है। ससुराल में रहने के दौरान उसके मित्र अरुण व रिश्तेदार अनिल प्राय: घर पर आते थे और शराब व जुआ का दौर चलता रहता था।

एक दिन रुपये खत्म होने पर पति ने पत्‍नी को ही दांव पर लगा दिया और हार गया। पत्‍नी को हारने के बाद अरुण और अनिल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अपमान से आहत होकर वह अपने अपने मायके चली गई थी।

दिसंबर 2018 को पति ने पत्नी के मायके आकर उससे क्षमा मांगी और आगे से ऐसी गलती नहीं होने का वादा किया। इसके बाद पत्नी, पति के साथ गाड़ी में बैठ कर ससुराल के लिए रवाना हो गई। बीच में ससुराल आते वक्त पति ने गाड़ी रोक ली। जहां से रास्ते में ही गाड़ी में आकर अरुण और अनिल बैठ गए।

दोनों ने फिर से उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में थाना व एसपी को शिकायत के बावजूद पति और दुष्‍कर्म के आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट ने प्रथम दृष्टया इसे गंभीर मामला पाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। थाना जफराबाद में आरोपितों के खिलाफ दुष्‍कर्म के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

Back to top button