उत्तर प्रदेश

सोनिया को बना दिया लक्ष्मीबाई, बहुत बड़ी बात बोलता है ये पोस्टर, जो लिखा नहीं वो समझिए !

कांग्रेस समर्थक ने जारी किया पोस्टर

लोकसभा चुनाव में भाजपा से करारी हार के बाद कांग्रेस ने कुछ ठीक नहीं चाल रहा. एक तरफ राहुल गांधी अपने पद से इस्तीफा देने पर अड़े हैं, तो वहीं पार्टी कार्यकर्ता सोच रहे हैं कि आखिर इस स्थिति से कैसे बाहर निकला जाए. अब सोमवार से लोकसभा का सदन भी शुरू हो गया है.  इन सब के बीच कांग्रेस कार्यकर्ता ने एक पोस्टर निकाला है, जिसमें पूर्व कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की तुलना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से की गई है.

बताते चले ये पोस्टर यूपी के प्रयागराज के एक कांग्रेस के कार्यकर्ता हसीब अहमद ने छपवाया है. इस पोस्टर में उन्हने सोनिया गांधी को झांसी की रानी दर्शायाहै. उनके अलावा इस पोस्टर में राहुल-प्रियंका-राजीव-इंदिरा गांधी, प्रमोद तिवारी और कुछ अन्य नेताओं की तस्वीर है. तस्वीर पर जो लिखा है वह भी खास है.

इस पोस्टर में कांग्रेस के कार्यकर्ता हसीब अहमद ने लिखवाया है कि, चमक उठी सन 91 में वो तलवार पुरानी है, खूब लड़ी मर्दानी वो तो इंदिरा, राजीव की रानी है’. जानकारी के लिए आपको बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ता हसीब अहमद, प्रयागराज के कार्यकर्ता हैं और पोस्टर बॉय के तौर पर ही जाने जाते हैं. अक्सर उनके द्वारा बनाए गए पोस्टर मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहते हैं.

Back to top button