ऐसे ब्रेस्ट वाली महिलाओं देती है बेड पर तगड़ा फार्मेन्स, होती है इनमे कुछ खास बात !

0
61

शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए | प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स; यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है | सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं | इस बीच बताते चले वैसे तो सभी मर्दों को बड़े ब्रेस्ट वाली महिलायें पसंद होती हैं और छोटे ब्रेस्ट वाली महिलाओं को हीन दृष्टि से देखा जाता है। शायद इसीलिए महिलाएं भी अपने न्रेस्ट बढाने के उपाय खोजा करती हैं। लेकिन एक शोध में खुलासा हुआ है कि बेड पर जो सेक्सुअल परफार्मेन्स छोटे ब्रेस्ट वाली महलों की होती है उतना आनंद बड़े ब्रेस्ट वाली महिला नहीं दे पाती।

ब्रेस्ट एक औरत की खूबसूरती का सहायक अंग होता है जो मर्दों को अपनी ओर आकर्षित करता है। लोगों का मानना है कि बड़े ब्रेस्ट वाली महिलायें ज्यादा उत्तेजना पैदा करती हैं लेकिन ये सच नहीं है।

एक अध्ययन में पता चला है 

सेक्सुअल परफार्मेन्स में ब्रेस्ट की साइज बहुत महत्तवपूर्ण होता है। आमतौर पर लोगों का मानना है कि बडे स्तन सेक्स उत्तेजना में ज्यादा सहायक होते हैं। हाल ही में हुए एक शोध के अनुसार बडे स्तनों की अपेक्षा छोटे स्तनों से ज्यादा सेक्सुअल परफॉर्मेंस मिलती है।

यौन विशेषज्ञों का भी मानना है कि छोटे स्तन ज्यादा संवेदी होते हैं। इसको यौन विशेषज्ञों ने भौतिक विज्ञान के दबाव समीकरण से भी सिद्ध किया। इसमें विशेषज्ञों ने बताया कि स्तन जितना छोटा होगा उतना ही उकसाने वाला दबाव मिलेगा।