मायानगरी

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे पूछा सवाल, जवाब में करीना ने बोली ये बड़ी बात

यह बार सभी जानते हैं कि सारा अली खान करीना कपूर खान की बेहद उत्साही फैंस में से एक हैं. ऐसे में करण के टॉक शो पर 38 साल की एक्ट्रेस करीना ने सारा के बचपन से जुडी यादों के बारे में कहा, “मुझे याद है कि सारा ने हमारे यू आर माय सोनिया के कपड़े पहने थे. वह अमृता के साथ कपड़े पहनकर आई थी. जैसे, वह मुझसे मिलना चाहती थी क्योंकि वह बहुत बड़ी फैन थी.”

आपको बता दें कि सारा सैफ अली खान और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह की पहली संतान है. 2004 में सैफ और अमृता सिंह के तलाक के बाद, उन्होंने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी. अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, करीना ने KWK 6 पर करण से कहा कि वह सैफ की पूर्व पत्नी का सम्मान करती हैं, लेकिन वह उनसे कभी नहीं मिली हैं.

करण ने करीना से पूछा की क्या वह अमृता के साथ भी संतुलन बनाए रखती हैं, जिसके जवाब में करीना ने कहा “नहीं, लेकिन मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है. हम कभी नहीं मिले और मैं सैफ से तब मिली थी जब उनके तलाक को कई साल हो चुके थे. तो, यह किसी के समय पर नहीं था, वह साफ तौर पर उस समय सिंगल थे.”

अमृता सिंह से सैफ का एक बेटा भी है जिसका नाम इब्राहिम है. वहीं करीना ने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि “वे प्यारे बच्चे हैं.”

सैफ अली खान और करीना कपूर के पहले बच्चे, बेटे तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था.

Back to top button