जरा हट के

पत्नी को घर पर कुत्ते संग छोड़ना पड़ा महंगा, जो हुआ वो जानकर सबका दिल दहल उठा

अमेरिका की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल उठेगा. बता दें की एक शख्स अपनी पत्नी और अपने कुत्ते को छोड़कर घर से बाहर कुछ सामान लाने गया था, वह कुछ देर बाद जैसा ही वह घर वापस आया तो अंदर का नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. ये घटना है ही कुछ ऐसा तो आइये जानते हैं के है पूरा मामला.

होश उड़ा देेने वाला ये मामला वॉशिगंटन ‘डीसी’ का है, जहां रॉबर्ट फ्रेजर नाम का एक आदमी अपनी पत्नी के साथ काफी खुशी के साथ जीवन बिता रहा था. जानकारी के लिए बता दे की रॉबर्ट के दो साल पहले ही शादी हुई थी. इसके साथ-साथ ही उसके पास एक पालतु पिटबुल था जिसका नाम इन्होने केन रख रखा था. जिसे लगभग आठ माह पहले ही घर में लाया गया था. इस कुत्ते को इसके मालिक रोबर्ट ही ट्रेनेड किया करते थे. केन रॉबर्ट और उनकी पत्नी एंजेला को भी खूब प्यार दिखता था. रॉबर्ट के साथ साथ उनकी पत्नी एंजिला के साथ भी उसकी खूब अच्छी बॉन्डिंग बन गयी थी.

इसी बीच एक दिन रॉबर्ट अपनी पत्नी एजिंला और केन को घर पर छोड़कर बाजार गए थे. और ऐसा पहली बार नहीं हुआ वह अक्शर दोनों को छोड़कर बाहर जाया करते थे. लेकिन इस बार किस्मत में कुछ और ही लिखा था, बता दें की वह जैसे ही बाजार से 15 मिनट बाद घर लौटे तो देखा कि एंजेला काफी जख्मी जमीन पर पड़ी थी, और उनका कुत्ता केन उसके ऊपर चढ़कर उसको काटे जा रहा था, काफी बुरी तरह से एजींला पर हमला कर रहा था, इस नजारे को देखते ही रॉबर्ट के होश उड़ गए उन्हें समाज नहीं आ रहा था की वह क्या करें उन्हें खुद अपने आंखों पर भरोशा नहीं हो रहा था क्योंकि इससे पहले केन ने इस तरह का व्यवहार कभी नहीं किया था.

रॉबर्ट ने ये सब देख तुरंत एंबुलेंस और पुलिस को कॉल करके बुलाया. पुलिस और मेडिकल की टीम रॉबर्ट के घर पहुंची और एंजिला को केन से छुड़ाया. और इसी दौरान इनके कुत्ते केन ने मेडिल टीम के एक व्यक्ति पर भी धावा बोल दिया. काफी मुश्किल के बाद जैसे तैसे केन को काबू में किया गया. और जल्दी से जल्दी ऐंजिलिना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन बता दें की सबसे ज्यादा दुख की बात यह है कि अस्पताल में एंजिला की इलाज के दौरान ही कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई.

Back to top button