अमित शाह की कोलकाता रैली में आ धमकी ममता की पुलिस, अब बवाल पक्का जानिए

0
36

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और देश की सत्ताधारी बीजेपी के आला नेताओं के बीच अदावत बढ़ती ही जा रही है. आज कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली होनी है. लेकिन खबर है कि अमित शाह के आने से पहले कोलकाता पुलिस रैली स्थल पहुंच गई है और परमिशन के पेपर्स मांग रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने स्टेज से जुड़े परमिशन मांगे हैं और पेपर न देने पर मंच को तोड़ने को कहा है. इसे लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. बीजेपी कार्यकर्ता रैली स्थल पर अड़े हैं. इससे पहले जाधवपुर में भी प्रशासन की इजाजत नहीं मिलने से अमित शाह की रैली कैंसल हो गई थी.

इस सबको लेकर बीजेपी ममता बनर्जी पर हमलावर है. सोमवार को शाह ने बंगाल में ममता पर जमकर हमले किए. जॉयनगर लोकसभा सीट के लिए रैली के दौरान शाह ने जय श्रीराम के नारे लगवाए और ममता बनर्जी को उन्हें अरेस्ट करने की चुनौती दी. अमित शाह ने कहा,’ मैं जय श्री राम बोल रहा हूं और यहां से कोलकाता जा रहा हूं. ममता दीदी आप में हिम्मत है तो अरेस्ट कर लेना.’

इसके अलावा पश्चिम बंगाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा की अनुमति को भी रद्द कर दिया गया है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को बताया कि आदित्यनाथ की आगामी 15 मई को दक्षिण पश्चिम कोलकाता में बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में जनसभा करने की अनुमति को स्थानीय प्रशासन द्वारा वापस ले लिया गया. आदित्यनाथ को इसी दिन उत्तर 24 परगना जिले के हावड़ा में एक तथा उत्तर कोलकाता के फूलबागान में एक रैली को संबोधित करना था.