Breaking News
Home / खेल / कोहली का “विराट परफॉरमेंस” तोड़ा इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का 26 साल पुराना रिकॉर्ड

कोहली का “विराट परफॉरमेंस” तोड़ा इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का 26 साल पुराना रिकॉर्ड

Image result for कोहली ने तोड़ा जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिनी मैच में 19 रन बनाते ही पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद का 26 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मियांदाद ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 64 पारियों में 1930 रन बनाए हैं, जबकि कोहली ने केवल 34 पारियों में 1930 का आंकड़ा पार कर लिया है।

समाचार लिखे जाने तक भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए समाचार लिखे जाने तक 6 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 30 रन बना लिये हैं। कोहली 20 और रोहित शर्मा 06 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत की तरफ से आउट होने वाले एकमात्र बल्लेबाज शिखर धवन हैं। धवन (02) को शेल्डन कॉट्रेल ने पगबाधा आउट किया।

बता दें कि कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में विंडीज को 3-0 से हराया था। 30 वर्षीय कोहली ने विंडीज के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में 106 रन बनाए और उन्होंने अंतिम टी-20 59 रन की महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी खेली।

विश्व कप के बाद कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच आपसी विवाद की भी खूब चर्चा रही। हालांकि, कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले इन रिपोर्टों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा रोहित की प्रशंसा की है और हमारे बीच किसी भी प्रकार का कोई भी विवाद नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com