Breaking News
Home / खेल / कौन कहता है कि विराट-रोहित के बीच सबकुछ है ठीक, आज आई ये तस्वीर देखिए !

कौन कहता है कि विराट-रोहित के बीच सबकुछ है ठीक, आज आई ये तस्वीर देखिए !

वेस्टइंडीज के खिलाफ शनिवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया अमेरिका पहुंच गई है. खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फ्लोरिडा में अभ्यास और एन्जॉय करते हुए खुद की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. शुक्रवार को टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने केप्शन दिया है “स्कवाड”

विराट द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुनाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और के.एल राहुल को कोहली के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, उप कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर फ्रेम से गायब हैं.

इस तस्वीर को देखकर फैंस एक बार फिर रोहित और विराट के बीच मतभेद को लेकर अटकलें लगा रहे हैं. कई फैंस ने तस्वीर में भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए हैं. सभी सवाल कर रहे हैं कि रोहित एक बार फिर विराट के साथ तस्वीर में क्यों नहीं हैं.

बता दें कि विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद से पिछले कुछ समय से रोहित और कोहली के बीच दरार की अफवाह जोरों से फैल रही हैं. हालांकि, टूर पर जाने से पहले कोहली और कोच रवि शास्त्री ने इसे झूठा बताया था. रोहित इंस्टाग्राम पर कोहली को फॉलो नहीं करते हैं और हाल में उन्होंने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया था.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com