बड़ों की बातें

सेक्स के लिए तड़प होने के बाद जानिए क्या करती है लड़कियां ?

Image result for सेक्स के लिए तड़प होने के बाद जानिए क्या करती है लड़कियां ?

अगर कपल्स (Couples) की सेक्स लाइफ (Sex Life) अच्छी होती है तो उनके चेहरे पर उसकी खुशी साफ तौर पर झलकती है, लेकिन आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में करियर में आगे बढ़ने की चिंता और परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने का बोझ सेक्स लाइफ पर हावी होता जा रहा है. ऐसे में कई बार कपल्स चाहते हुए भी सेक्स लाइफ को अच्छी तरह से एन्जॉय नहीं कर पाते हैं. सेक्स के दौरान अगर पति-पत्नी (Husband-Wife) दोनों शारीरिक और मानसिक तौर पर एक-दूसरे का साथ दें तो सेक्स का आनंद आता है, लेकिन इसके लिए दोनों का मानसिक और शारीरिक तौर पर सेक्स (Ready For Sex) के लिए तैयार होना भी बेहद जरूरी है.

बताते चले आज के दौर में चाहे लड़का हो लड़की सेक्स की इच्छा हर किसी की होती है। अगर आप सेक्स करने के लिए महिला को उत्तेजित करोगे तो आसानी से महिला सेक्स करने के लिए तैयार हो जाएगी। एक बार अगर महिला उत्तेजित हो जाती है तो महिला को रोकना थोड़ा मुश्किल बात होती है, इसलिए महिला को उत्तेजित करके महिला के संतुष्ट करने की कोशिश करनी चाहिए।

महिलाएं करती है ये काम:

# सेक्स करने के लिए महिला जब उत्तेजित हो जाती है तब महिला को संभोग सुख की प्राप्ति चाहिए होती है। लेकिन पुरुष ठीक तरह से महिला को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं।

# एक बार अगर जवान लड़कियां उत्तेजित हो जाती है तब लड़कियां खुद ही अपने योनि में उंगलियां डालते रहती है, जवान लड़कियों को संभोग सुख देना थोड़ा कठिन होता है लेकिन बहुत ही मज़ेदार होता है।

# उत्तेजित होने के बाद महिला के योनि से चिपचिपा पानी बाहर निकलता है। जिसके कारण हर पुरुष महिला के साथ सेक्स करने से पहले महिला को उत्तेजित करता है।

# जिन महिलाओं को पुरुषों के साथ सेक्स करना होता है वह महिलाएं खुद के योनि के क्लिटोरिस को हिला कर भी उत्तेजित हो जाती है।

Back to top button