जानिए किस दिन लांच होगा सैमसंग गैलेक्सी एम 40, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

0
70

सैमसंग एक बार फिर धमाका करने की तैयारी में है। लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सैमसंग ने एक बार फिर से शानदार तैयारी की है। इस बार सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन में ग्राहकों की मांगों को पूरा करने की पूरी कोशिश करगा। गौरतलब है कि सैमसंग अपनी गैलेक्सी एम सीरीज का चौथा स्मार्टफोन गैलेक्सी एम40 11 जून को पेश करेगा। इस फोन में 6जीबी रैम और 3500 एमएएएच की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

सैमसंग ने दी जानकारी

साउथ कोरियाई कंज्यूमर कंपनी ने बीते सप्ताह ऑफिशियल वेबसाइट और ईकॉमर्स साइट अमेजन पर टीजर जारी किया। इस टीजर में सैमसंग ने जानकारी दी कि आने वाला फोन इनफिनिटी ओ डिस्प्ले ( hole-punch display सैमसंग की टर्मनिलॉजी में) दिया जाएगा, जो एक लेटेस्ट फीचर है। साथ ही इस फोन में स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ कंपनी ने अमेजन और आधिकारिक वेबसाइट पर फोन की तस्वीर भी साझा की है।

एंड्रॉयड पाई ऑफ द बॉक्स पर चलेगा

अन्य टेक जगत की वेबसाइटों के मुताबिक, यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 5000 एमएएच बैटरी और 6जीबी रैम के साथ आ सकता है। यह फोन एंड्रॉयड पाई ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। अभी इस फोन में आने वाले डिस्प्ले के साइज के बारे में तो जानकारी नहीं है लेकिन यह एक सुपर अमोलेड डिस्प्ले हो सकती है, जिसमें 128 जीबी इंटरनल मेमोरी हो सकती है। साथ ही इस फोन की कीमत 25,000 रुपये हो सकती है। अभी तक कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एम10, सैमसंग गैलेक्सी एम20 और सैमसंग गैलेक्सी एम30 को लॉन्च कर चुकी है और अब बारी सैमसंग गैलेक्सी एम40 की है।