नौकरी

इस सरकारी विभाग में निकली बंपर नौकरी, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि 

Image result for सरकारी नौकरी

बेरोजगार युवाओ के नौकरी करने का बड़ा मौका मिल रहा है. अगर आपभी अच्छी नौकरी  की तलाश कर रहें हैं तो आपके लिए ये बड़ी खुशखबरी है। इससे के लिए बस आपकों यह खबर पढऩी है और इस नौकरी के लिएआवेदन करना हैै, बता दे नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं.

म्स पटना (AIIMS Patna) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इनमें प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर पद शामिल हैं. भर्ती कुल 196 पदों पर होनी है. इन पदों पर विज्ञापन के प्रकाशन के 30 दिनों तक आवेदन कर सकते हैं. अलग-अलग पदों पर अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है. EWS के लिए 10 फीसदी पद रिजर्व है. सभी पदों पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी. उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट कर डायरेक्ट उनका इंटरव्यू होगा और इसी आधार पर उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही अप्लाई करें.
वैकेंसी से संबंधित डिटेल नीचे दी गई है..
 

पदों के नाम
प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर,  असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर

कुल पदों की संख्या
196 पद

योग्यता 
अलग-अलग पदों पर अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है. योग्यता से संबंधित जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें.

उम्र सीमा
प्रोफेसर/एडिशनल प्रोफेसर- उम्मीदवार की उम्र 58 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.
एसोसिएट/असिस्टेंट प्रोफेसर- उम्मीदवार की उम्र 50 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

इस आधार पर होगा चयन
उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट कर उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. जिसके बाद इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन
इच्छुक लोग www.aiimspatna.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी अप्लाई कर सकते हैं.
AIIMS Apply Online

टिप्पणियां

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें.

Back to top button