धर्म

इन आसान तरीको से जानिए कैसे मिलेगा आपका खोया हुआ सामान

Image result for इन आसान तरीको से जानिए कहा है आपका खोया हुआ सामान

जब कोई चीज हमारी खो जाती है तो कितना दुख होता है. खासकर तब जब वह चीज मंहगी हो या हमारे दिल के करीब हो या फिर कोई स्पेशल पर्सन ने उपहार के तौर पर दिया हो उनकी चीजों से इतना लगाव हो जाता है। लेकिन जब वह किसी कारणवश गुम हो जाता है, तो उसे ढूंढने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते है। अब आप अपने किमती चीज को बड़ी ही आसानी से ढूंढ सकते है, वह भी एक शास्त्र की मदद से। चलिए बताते है कैसे पता लगा सकते है।

आप अगर सोच रहे है कि इससे हमें कोई कड़ी तपस्या या कोई ब्रत रखाना होगा तो ये गलत सोच रहे है इसमें ऐसा कुछ भी नहीं करना है। मात्र अंकशास्त्र की मदद से अपने खोये हुए चीज को पा सकते है वह आसान तरीके से।

ank
 

अंकशास्त्र के बारे में पूर्ण जानकारी “कबाला” नाम की एक किताब में दी गई है  तो आइए जानते हैं क्या वो शास्त्रीय तरीका…

अंकशास्त्र तरीका

ank-1
 
ank2
 
ank-3
 

अंकशास्त्र के द्वारा आपको एक पेपर लेकर उसमें 9 अंक लिखने हैं, बता दें जो भी आपके  दिमाग में सबसे पहले अंक आए. जैसे- आपने इस तरह से सोचा तो 1,9,6,8,5,7,3,0,0 ये ले लीजिए. उसके बाद  अब जो कोई भी संख्या आए उसमें 3 और जोड़ दीजिए. अगर आपने  1,9,6,8,5,7,3,0,0 का जोड़ 39 है तो उसमें 3 और जोड़ दीजिए, ये होगा 42. अब 42 को अलग करें और आपस में जोड़ दें 4 2=6.

Numerology
 

इस प्रक्रिया को करने के बाद जो भी संख्या आएगी आपकी उसी अंक से आप पता लगा सकेंगे कि आपका खोया हुआ चीज है कहा और वो आपको मिले सकता है भी या नहीं. तो चलिए जानते है किस अंक से कैसे पता लगाया जा सकता है ?

अंक 1

1-3
 

अंक 2

2-3
 

अंक 3

3-3
 

अंक 4

4-3
 

अंक 5

5-3
 

अंक 6

6-3
 

अंक 7

7-3
 

अंक 8

8-3
 

अंक 9

9-3
 
Back to top button