खेल

केएल राहुल हैं 19 साल बड़ी एक्ट्रेस के दीवाने, अकेले में उनके साथ करना चाहते हैं ऐसा काम

आपको याद होगा कि कुछ महीने पहले करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पहुंचे थे. उस शो में इन दोनों की कुछ बातों पर काफी विवाद भी हुए. लेकिन आज हम बात उन विवादित बयानों की नहीं करेंगे. दरअसल उसी एपीसोड में केएल राहुल ने एक सनसनीखेज खुलासा भी किया था. राहुल ने अपने दिल की बात दुनिया को बता दी थी.

सब जानते हैं कि करण जौहर अपने इस शो में सेलिब्रिटीज से उनके दिल की बातें उगलवा लेते हैं. ऐसा ही कुछ केएल राहुल के साथ हुआ. एक सवाल के जवाब में ये भारतीय सलामी बल्लेबाज अपने दिल की बात दुनिया के सामने ले आए.

दरअसल, शो होस्ट करन ने राहुल से उनकी सेलिब्रिटी क्रश के बारे में पूछा. 26 वर्षीय इस खिलाड़ी ने खुलासा किया कि वे मलाइका अरोरा के दीवाने हैं. मलाइका उनका ‘क्रश’ है.

राहुल ने तो यहां तक कहा कि वो हमेशा से मलाइका के साथ अकेले में रोमांटिक डेट करने के ख्वाब देखते रहे हैं. लेकिन उनकी दीवानगी उसी दिन तब दूर हो गई जब शो में करण ने राहुल को अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप के बारे में बताया.

वैसे इसे मलाइका का आकर्षण ही कहा जाएगा कि 45 की उम्र में भी वे आज के दौर की कई एक्ट्रेसेज पर भारी पड़ती हैं. 23 अक्टूबर 1973 को जन्मीं मलाइका अपने पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं.

 

Back to top button