जिंदगी

KISS के Tips: कभी इस तरह भी चूमके देखो, पार्टनर खुश हो जाएगी

ऐसा कहा जाता है कि एक किस हमारी आत्माओं की अभिव्यक्ति है, यही कारण है कि चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं. प्रिय प्रेमी की तुलना में आप अपने प्रेमी को बहुत अलग तरीके से चूमेंगे. यहां कुछ अलग-अलग प्रकार के किस हैं और उनका क्या अर्थ है.

  1. फ़ोरहेड किस

माथे पर एक किस प्रशंसा की एक सभ्य अभिव्यक्ति है. आमतौर पर यह रोमांटिक के लिए कुछ के लिए दोस्ती का चुंबन या स्टार्टर किस है.

  1. हाथ पर किस

यह तब होता है जब आप व्यक्तियों को अपनी अंगुलियों से धीरे-धीरे समझते हैं और हथेली के पीछे किस करते हैं. यह एक प्रतिद्वंद्वी कदम है और वह है जो किसी के लिए आपकी प्रशंसा और जुनून दिखाता है.

  1. एस्किमो किस

जब दो नाक एक दूसरे के खिलाफ रगड़ते हैं और पीछे और पीछे जाते हैं. यह स्नेही है और अक्सर माता-पिता से उनके बच्चे को दिया जाता है. माना जाता है कि एस्किमो किस उन लोगों के लिए रोमांटिक विकल्प माना जाता है जो ठंडे मौसम में रहते हैं, अन्यथा होंठों को एक साथ अटकने का खतरा होता है.

  1. फ्रेंच किस

फ्रांसीसी चुंबन में बहुत सी जीभ की क्रिया और निपुणता शामिल है. मास्टर के लिए आसान नहीं होने पर, यह जुनून, रोमांस और इच्छा से प्राप्त होता है, इस चाल का इतना हिस्सा सिर्फ अपनी भावनाओं के साथ जाना है.

  1. सिंगल लिप किस

एक सूक्ष्म एकल होंठ किस वह जगह है जहां आप एक ही समय में अपने होंठ को चूसते हैं और सैंडविच करते हैं. यह एक संकेतक किस है जो कि पारस्परिक व्यक्ति को यह बताता है कि आप उनमें बहुत हैं.

  1. बटरफ्लाई किस

जब दो लोग एक दूसरे के चेहरे के करीब आते हैं, जबकि वे किस करते हैं कि उनकी पलकें जुड़ती हैं. इस प्रकार का किस और यह अंतरंग इशारा उन पागलपन के लिए या एक दूसरे के साथ प्यार में है.

Back to top button