जब आमिर खान की पत्नी ने खोले पति के बाथरूम के कई राज़, हुआ लोगो का ये हाल…

2156

फिल्म जगत के मशरूर एक्टर खानों में खान आमिर खान, जिनकी फिल्म आज तक बॉक्स ऑफिस में अक्सर  धमाल मचाती रही है. मगर  इस सीजन उनकी ये फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां रिलीज़ हो चुकी है मगर इस फिल्म ने  दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। हालांकि आमिर खान और उनकी पत्नी पिछले कुछ समय से व्यस्त हैं। आमिर और किरण हाल ही में शाहरुख की दीवाली पार्टी में भी नज़र आए थे। इसके अलावा सात नवंबर को आमिर के घर पर डबल सेलेब्रेशन देखने को मिला। दरअसल दीवाली के साथ ही साथ किरण राव का बर्थ डे भी था।

किरण जब 14 साल की थीं तब उन्हें आमिर खान पर क्रश था

Loading...
Copy

किरण ने आमिर को फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ देखी थी और वे तभी से उनसे प्यार करने लगी थीं। आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात लगान के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई। फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने 2005 में शादी कर ली। फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के दो साल बाद ही आमिर अपनी पहली पत्नी रीना दत्त से अलग हो गए थे। उसके बाद का समय उनके लिए बेहद मुश्किल भरा रहा। ऐसे समय में किरण उनके और करीब आ गईं। दोनों ने 2005 में शादी कर ली थी।

आमिर खान कॉफी विद करण के छठे सीजन में गेस्ट बनकर आए थे। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि वे अपनी वाइफ किरण राव के साथ रोजाना शावर लेते हैं। आमिर सीजन 4 में भी वाइफ किरण राव के साथ पहुंचे थे। सीजन पांच में रैपिड फायर राउंड के दौरान आमिर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे बेड पर अपने आप को 10 में से पांच नंबर देते हैं। हालांकि, उनके साथ शो में मौजूद उनकी पत्नी किरण राव ने उन्हें 10 में से 20 नंबर दिए। वही आमिर की डाइट को लेकर लापरवाही की बात भी किरण ने स्वीकारी थी। किरण ने कहा था किक आमिर का खाने-पीने का स्टाइल काफी खराब है। अगर वे स्ट्रिक्ट डाइट पर होते हैं तो कुछ भी गलत नहीं खाते लेकिन जब ऐसा नहीं होता है तो वे काफी अनाप-शनाप खा लेते हैं।

Loading...

Loading...