जरा हट के

तीन सेकंड के लिए तानाशाह के रास्ते में आ गया फोटोग्राफर, फिर जो हुआ वो देखिए Video में

3 सेकंड के लिए तानाशाह किम जोंग उन के सामने आ गया फोटोग्राफर, हुआ ये अंजाम

ऐसे ही नहीं किम जोंग उन को लोग तानाशाह कहते है. बताते चले  उसे जो अच्छा लगता है वो करता है. चाहे वो समाज के खिलाफ हो, कानून के खिलाफ़ हो या पूरी इंसानियत के खिलाफ ही क्यों न हो. तभी तो उसे दुनिया तानाशाह कहा जाता  है. मगर इस तानाशाह की तानाशाही जो आपने देखी नहीं होगी. बताते चले. छोटी सी गलती की वजह से आपकी नौकरी खतरे में पड़ सकती है. लेकिन ये खतरा तब और बढ़ जाता है  ऐसा ही हुआ इस फोटोग्राफर के साथ.

जानिए क्या है मामला 

उत्तरी कोरिया के तानाशाहा किम जोंग उन के सामने एक फोटोग्राफर (photographer) 3 सेकेंड के आ गया, जिसका अंजाम यह हुआ कि उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया। जी हां ये सच है। मिली जानकारी के मुताबिक 10 मार्च को उत्तर कोरिया में हुए इलेक्शन का। जब जनता से बात कर रहे किम जोंग की तस्वीर को खींचने के लिए उनके फोटोग्राफर सामने आ गए।

बता दें कि ये बात किम को इतनी नागवार गुज़री कि उन्होंने 47 साल के इस फोटोग्राफर को ना सिर्फ नौकरी से निकाला बल्कि उसे कोरिया के वर्कर पार्टी के लोगों ने दोयम दर्जे का नागरिक भी बता दिया। फोटोग्राफर की पहचान ‘री’ नाम से हुई है। री ऐसे एंगल से फोटो खींच रहे थे कि कैमरे के फ्लैश ने किम जोंग की गर्दन को कवर कर दिया। जिसके कारण उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया।

Back to top button