सुसराल जाते समय महिला को किया किडनैप, फिर लेजाकर 4 महीने तक लूटी अस्मत

0
37

पलवल, .  सुसराल जाते समय 25 वर्षीय महिला को कार में लिफ्ट में देकर चार महिने तक बंधक बनाने व उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई शोभा ने बताया कि एक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि 8 जुलाई वर्ष 2019 को वह अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची के साथ मायके से सुसराल जाने के लिए सवारी का इंतजार कर रही थी।

उसी दौरान एक सफेद रंग की कार आकर रुकी जिसमें गांव आलीमेव निवासी मन्नान, सलीम व उनका रिश्तेदार सद्दा निवासी तिजारा (राजस्थान) सवार थे। मन्नान  व सलीम को पीडि़ता जानती थी जिसके वजह वह कार में सवार हो गई। उक्त तीनों लोग उसे सुसराल की वजाह राजस्थान के गांव गवालदा ले गए जहां पर सद्दा ने पीडि़ता को बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म किया।

पीडि़ता को वहां पहरे के अंदर रखा जाता था जिसके कारण उसे वहां से निकल भागने का मौका नहीं मिला।  जैसे ही जद्दा और उसके परिवार के लोग कुछ काम से घर से कहीं गए तो मौका मिलते ही पीडि़ता वहां से निकल आई और परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर बीती रात जीरो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।