मायानगरी

इस खूबसूरत हिरोइन के दीवाने हैं अर्जुन, ले जाना चाहते है डेट पर, लेकिन ये मलाइका नहीं हैं

आज हम आपको फ़िल्मी दुनियां के एक ऐसे दिग्गज अभिनेता से रूबरू करवाने जा रहे है, जिन्होंने अपने अभिनय और स्मार्टनेस के द्वारा दुनियां के लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है! जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है, फ़िल्मी दुनियां के सबसे स्मार्ट अभिनेता ”अर्जुन कपूर” की-

फिल्‍म जगत में कई ऐसी अजीबो गरीब बाते होती ही रहती है! जिनसे हम लोग समय समय पर आपको को सोशल मीडिया के माध्‍यम से अवगत कराते रहते है! ऐसे तो बॉलीवुड में बहुत से अभिनेता है! जो अपने अभिनय के दम पर लोगों को अपना दिवाना बना लिया है! लेकिन इन्‍हीं में से कुछ ऐसे भी अभिनेता है!

 

आपकी जानकारी के लिये बता दे, कि आज हम जिस अभिनेता के संबंध में बात करने वाले है, उनके संबंध में जानकर आपको भी जल्‍द यकीं नही हो पायेगा! आपको बता दे, कि पहले की अपेक्षा अब बॉलीवुड में काफी परिवर्तन देखनें को मिल रहे है! पहले की फिल्‍मों में अभिनय करने वालें कलाकारों में उम्र का कोई विशेष अन्‍तर नही होता था! लेकिन मौजूदा समय की फिल्‍मों में उम्र का काफी अन्‍तर होने लगा है। जैसे कि सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आमिर खान और शाहरूख खान की फिल्‍मों में अक्‍सर कम उम्र की अभिनेत्रियों देखा जाता रहा है! लेकिन आज हम कुछ ऐसे अभिनेता के संबंध में बताने वाले है, जो अपने से बहुत ही कम उम्र के अभिनेता के साथ अपने अभिनय से दुनियां  दिये है! आप भी देखेगें को होश उड़ जायेगें!

 

अर्जुन कपूर एक अभिनेत्री को बेहद पसंद करते हैं, और वह अभिनेत्री साउथ की बहुत बड़ी और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं! इनका नाम है ”काजल अग्रवाल” और काजल ने साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है! अपने एक इंटरव्यू में इन्होंने कहा, कि अगर वह डेट पर जाना चाहें तो वह काजल अग्रवाल के साथ ही जायेंगे कि वह उनको बहुत पसंद करते हैं और उनको वह सबसे ज्यादा अच्छी लगती है!

Back to top button