Breaking News
Home / ख़बर / देश / लगातार हिल रही धरती, पाताल में रह-रह कर हो रहे ब्लास्ट, खंडवा के इस मामले से साइंटिस्ट भी हैरान

लगातार हिल रही धरती, पाताल में रह-रह कर हो रहे ब्लास्ट, खंडवा के इस मामले से साइंटिस्ट भी हैरान

खंडवा । जिले के मोघट थाना क्षेत्र में आने वाले गोकुल गांव के ग्रामीण मंगलवार रात जमीन के अंदर हुए तेज धमाके से भयभीत हैं। इस धमाके के कारण घरों की दीवारों में दरारें आ गईं। भयभीत ग्रामीणों ने घरों से बाहर निकलकर रात गुजारी। एसडीएम सहित अन्य अधिकारियों ने ग्रामीणों से भयभीत न होने एवं घटना की जांच कराने की बात कही है।

जिले के गोकुल गांव में ज़मीन के अंदर हलचल और धमाके हो रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार पिछले एक सप्ताह से गांव के नजदीक स्थित एक खेत में जमीन के अंदर हलचल हो रही है। यहां लगातार पानी के बुलबुले उठ रहे हैं और धमाके हो रहे हैं। मंगलवार देर रात इतनी जोर का धमाका हुआ कि घरों की दीवारों में दरार पड़ गईं। हलचल इतनी ज़्यादा है कि गांव वालों का जीना दूभर हो गया है। मंगलवार को हुए धमाके के बाद गांव के लोग अपने बच्चों और बुजुर्गों को लेकर सड़क पर आ गए। लोग इतने डरे हुए हैं कि प्रशासन की समझाइश पर भी वे घरों के अंदर सोने के लिए तैयार नहीं थे।

मंगलवार रात को ग्रामीणों के हंगामे के बाद एसडीएम संजीव केशव पांडे पुलिस की टीम के साथ गांव पहुंचे और लोगों को समझाया। उन्होंने बुधवार सुबह उस जगह का निरीक्षण भी किया, जहां से धमाकों की आवाजें आ रही हैं। एसडीएम ने आश्वासन दिया कि नागपुर से जियोलॉजिकल सर्वे की टीम बुलवाकर जमीन में हो रही हलचल और धमाकों की जांच कराई जाएगी।

जब हिलने एमपी में यहां जमीन में कंपन और तेज धमाके, घरों में आई दरार, दहशत में लोग

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com