12वीं पास के लिये 375 पदों पर भर्ती, इस तारीख़ तक कर दें अप्लाई

केरल पब्लिक सर्विस कमीशन (KPSC) ने बड़े पैमाने पर पुलिस विभाग में नियुक्तियों की घोषणा की है. भर्तियां 375 सिविल पुलिस ऑफिसर (पुलिस कॉन्स्टेबल) पदों के लिए होनी है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2018 है. इस तारीख के बाद आप आवेदन नहीं कर सकेंगे. भर्ती में उम्‍मीदवारों की आयु सीमा, शैक्षणिक योग्‍यता व अन्‍य जानकारी के लिए नीचे दिए विवरण को सावधानीपूर्वक पढ़ें.

पद नाम – सिविल पुलिस ऑफिसर

पद संख्या – 375

शिक्षा की आवश्यकता: मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थान से 10वीं/12वीं/स्नातक डिग्री/बीएड/मास्टर डिग्री अथवा इसके समकक्ष डिग्री. जिनका कद न्यूनतम 168cm और चेस्ट 81cm है.

वेतन रुपये: 22000 – 48000/- प्रति माह

आयु : 18 से 26 वर्ष की उम्र के लोग ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं

अनुभव: फ्रेशर

नौकरी करने का स्थान: कोचीन / कोच्चि / एर्नाकुलम,तिरुवनंतपुरम,त्रिशूर,पथानामथिट्टा.

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31/01/2018

चयन प्रक्रिया
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर केरला पब्लिक सर्विस कमीशन Kerala PSC मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा.

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा.

नौकरी के लिए पता
Kerala Public Service Commission, Thulasi Hills, Pattom Palace P.O., Thiruvananthapuram 695 004, Kerala