देश

केजरीवाल के मंत्री का कार्यक्रम, हो गया आप-बीजेपी में दंगल, देखे विडियो

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय को काले झंडे दिखाते भाजपाई.

आगामी राजधानी दिल्ली विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा और आप पार्टी के बीच सियासी जंग तेज़ हो गयी है. इस एक नज़ारा आज देखने को मिला. जब आज शनिवार को गोपाल राय के कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसका एक विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

बताते चले आज राजधानी दिल्ली की नॉर्थ घोंडा बाबरपुर विधानसभा में श्रम मंत्री गोपाल राय मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन करने पहुंचे थे. उसी दौरान वहा पर भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और काले झंडे दिखा कर मोहल्ला क्लीनिक बनने का विरोध किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में जमकर धक्का-मुक्की हुई. भाजपा कार्यकर्ता मोहल्ला क्लीनिक खुलने का विरोध कर रहे थे.

गोपाल राय ने किया घटना का वीडियो पोस्ट

घटना के बाद श्रम मंत्री गोपाल राय ने इसका एक वीडियो भी अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पोस्ट कर लिखा- ‘मोहल्ला क्लीनिक का विरोध कर रहे भाजपा नेताओं का जनता ने दिया जबरदस्त जवाब, जनता बोली मौहल्ला क्लीनिक खुलेगा-हम केजरीवाल के साथ.’ राय ने सवाल किया है कि भाजपा वालों को मोहल्ला क्लीनिक खुलने से डर क्यों लग रहा है?

Back to top button