Breaking News
Home / बड़ों की बातें / पढ़े मर्द ! बाथटब में पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले जरुर जान लें ये खास बातें

पढ़े मर्द ! बाथटब में पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले जरुर जान लें ये खास बातें

शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए । प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स; यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है । सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं। शारीरिक सम्बन्ध बनाने से प्यार गहरा होता जाता है. इसी से आपके रिश्ते मजबूत होते हैं और आप दोनों में प्यार बना रहता है।सेक्स सम्बन्ध हर किसी के लिए ख़ास होते है। ये सिर्फ शारीरिक क्रिया नहीं है ये दो आत्माओ का मेल है, जो सुकून के साथ ही आत्मीय सुख भी देती है.

अक्सर आपने फिल्मो में देखा होगा की लोग बाथटब में सेक्स का मज़ा लेते है। अगर आप भी अपनी इस फैंटसी को हकीकत में बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले जान लें कि स्क्रीन पर दिखने वाला बाथटब सेक्स क्या सचमुच उतना बेहतरीन होता है? पानी में सेक्स करने से पहले जान लें इससे होने वाले  नुकसान के बारे में…

क्या यह फिल्मों जितना अच्छा है?
यहां आपको थोड़ी निराशा हो सकती है क्योंकि बहुत सी ऐसी चीजें ऐसी होती हैं जो फिल्मों में तो काफी बेहतरीन लगती हैं लेकिन रियल लाइफ में ऐसा बिल्कुल नहीं होता। उनमें से बाथटब में सेक्स भी एक है। इसके पीछे कई कारण हैं जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

UTI का खतरा
अगर आप अपने पार्टनर के साथ पूल या हॉट टब में इन्टिमेट होना चाहते हैं तो आपको ये पता होना चाहिए कि इसमें इन्फेक्शन का बहुत खतरा होता है। खासकर तब जब आपको अक्सर UTI या यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन होता रहता है तो पूल या बाथटब के पानी में मौजूद जर्म्स सेक्स के दौरान आपके शरीर में प्रवेश कर सकते हैं जिससे आपको खतरनाक इन्फेक्शन हो सकता है।

पानी लुब्रिकेंट नहीं है
पानी भले ही गीला होता है लेकिन ये लुब्रिकेंट नहीं है। बल्कि ये आपकी बॉडी से निकलने वाले नैचरल लुब्रिकेंट को भी धोकर आपको बिलकुल ड्राई कर सकता है। इस तरह पानी में सेक्स करना खतरनाक के साथ -साथ बहुत मुश्किल भी है। इसमें आप असहज महसूस कर सकते हैं और ड्राई भी हो सकते है, जिससे सेक्स करने में समस्या आ सकती है।

वॉटर बॉडीज साफ नहीं होते
वॉटर बॉडीज जैसे पूल और बाथटब में खतरनाक जर्म्स और बैक्टीरिया होते हैं। जब आप ऐसी वॉटर बॉडीज में अपने पार्टनर के साथ इन्टिमेट होते हैं तो ऐसी स्थिति में काफी चान्स होता है कि जर्म्स और बैक्टीरिया आपके वजाइना में चले जाएं।

ये काफी दर्दनाक हो सकता है

पानी में कुछ सेक्सुअल ऐक्टिविटी जैसे अपने हाथों को एक दूसरे के लिए इस्तेमाल करना सेफ हो सकता है। लेकिन पेनिट्रेशन के समय lubricant की कमी के कारण आपको काफी सावधानी बरतनी चाहिए । इसमें बहुत अधिक दर्द हो सकता है।


कॉन्डम नहीं करेगा काम
पानी में मौजूद केमिकल और काफी ज्यादा गर्म और ठंडे पानी की वजह से कॉन्डम में छेद हो सकता है या उसका असर कम हो सकता है। इससे आपके प्रेग्नेन्ट होने का खतरा भी बढ़ सकता है।

वजाइना के लिए नुकसानदेह होता है

लुब्रिकेशन की कमी के कारण और पानी में नैचरल लुब्रिकेशन धुलने के कारण सेक्स के दौरान आपके वजाइना पर काफी दबाव पड़ता है जिससे इसे काफी नुकसान पहुंच सकता है। प्यूब्स के ड्राई होने से फ्रिक्शन ज्यादा होता है। ये वजाइना के लिए बहुत खतरनाक साबित हो सकता है।


यीस्ट इन्फेक्शन का खतरा भी बढ़ सकता है

हॉट टब और पूल के पानी में मौजूद क्लोरीन आपके वजाइना के PH के स्तर को बिगाड़ सकता है , जिससे आप यीस्ट इन्फेक्शन की चपेट में आ सकती हैं। अगर आपको यीस्ट इन्फेक्शन होता रहता है तो आपको किसी भी हाल में पानी के अंदर सेक्स नहीं करना चाहिए क्योंकि ये आपकी सेहत के लिए काफी खतरनाक हो सकता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com