Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / KBC-11: सोनाक्षी नहीं दे पाई इस आसान सवाल का जवाब, महानायक ने लगाई क्लास

KBC-11: सोनाक्षी नहीं दे पाई इस आसान सवाल का जवाब, महानायक ने लगाई क्लास

Sonakshi Sinha

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर है। मामला कुछ ऐसा है की कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 11 में  हॉटसीट पर करोड़पति बनने आई थीं राजस्थान के बाडमेर की रूमा देवी और उनकी मदद के लिए आईं थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा. इस दौरान सोनाक्षी ने कुछ सवालों का जवाब दिया लेकिन एक आसान से सवाल पर फंस गईं. इसके बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

जानकारी के लिए बता दे केबीसी में एक्टर्स सोनाक्षी सिन्हा कर्मवीर रूमा देवी की मदद करने के लिए हॉट सीट पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे 1लाख 60 हजार रुपए का सवाल पूछा गया.  अमिताभ बच्चन ने शो पर सवाल किया- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?

A. सुग्रीव

B. लक्ष्मण
C. सीता

D. राम

लेनी पड़ी लाइफ लाइन

वहीं जब जवाब देने की बारी आई तो सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन देखकर लोग हैरान रह गए. उन्हें इस सवाल का को इस सवाल का जवाब नहीं पता था. जिसके चलते उन्हें एक्सपर्ट वाली लाइफलाईन का सहारा लेना पड़ा. इसके बाद ही सोनाक्षी सिन्हा सही जवाब दे पाईं. सोनाक्षी सिन्हा इस आसान से सवाल का जवाब नहीं देने के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं.

हो गईं ट्रोल

एक यूजर ने लिखा- ‘इन स्टार्स किड्स को वाकई हमारी संस्कृति के बारे में थोड़ा सा भी ज्ञान नहीं है’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘मुझे लगता था कि बॉलीवुड के इतिहास में अनन्या पांडे सबसे खराब एक्ट्रेस हैं लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें गलत साबित कर दिया. ऐसा करके उन्होंने आलिया भट्ट और अनन्या पांडे को कड़ी टक्कर दी है’.

लोगों ने किया ट्रोल

अमिताभ बच्चन ने लगाई क्लास

वहीं KBC के मंच  पर खुद महानायक ने सोनाक्षी की क्लास लगा दी. सोनाक्षी के पिता का नाम शत्रुघ्न है, जबकि उनके बाकी और चाचा के नाम राम, लक्ष्मण और भरत हैं. वहीं उनके घर का नाम भी रामायण है. और तो और सोनाक्षी के भाईयों के नाम भी लव कुश है. इसके बाद भी वो इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं.

रूमा देवी ने जीते इतने लाख रुपए

बहरहाल, केबीसी की बात करें तो रूमा देवी शो के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में आई थीं. रूमा देवी को नारी सशक्ति करण को लेकर अपने प्रयासों के कारण राष्ट्रपति से नारी शक्ति सम्मान प्राप्त हो चुका है. रूमा देवी केबीसी पर 12 लाख 50 हजार रुपए ही जीत पाईं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com