Breaking News
Home / ख़बर / देश / धारा 370: वायरल हुआ इस कश्मीरी लड़की का वीडियो, बात बोली बेहद खास

धारा 370: वायरल हुआ इस कश्मीरी लड़की का वीडियो, बात बोली बेहद खास

कश्मीरी लड़की ने किया सरकार का समर्थन

मोदी ने संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाए जाने और जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन के बाद गुरुवार को राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में इस ऐतिहासिक फैसले की पृष्ठभूमि बताई तथा लोगों को एक शांत, सुरक्षित और समृद्ध भारत का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा ‘ हम सभी चाहते हैं कि आने वाले समय में जम्मू-कश्मीर विधानसभा के चुनाव हों, नई सरकार बने, मुख्यमंत्री बनें।

मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों को भरोसा देता हूं कि आपको बहुत ईमानदारी के साथ, पूरे पारदर्शी वातावरण में अपने प्रतिनिधि चुनने का अवसर मिलेगा।  जबकि कई विपक्षी दलों ने सरकार के इस फैसले का विरोध किया है। उनका कहना है कि सरकार ने ये कानून लाने से पहले किसी से विमर्श नहीं किया, सरकार को कश्मीर के लोगों से बात करनी चाहिए थी। विपक्ष के इन आरोपों के बीच एक कश्मीरी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने आर्टिकल 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले का खुलकर समर्थन किया है।

जानकारी के लिए बताते चले इस वायरल विडियो में ये कश्मीरी लड़की का कहना है कि आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर का भविष्य अब उज्ज्वल है। वह कहती हैं कश्मीर में आजादी आर्टिकल 370 को लागू रखने में नहीं बल्कि उसे हटाने में है। आगे वो कहती है की जम्मू-कश्मीर में असली आजादी आर्टिकल 370 को लागू करने में नहीं बल्कि उसे हटाने में है। कश्मीर के लोगों से अपील करते हुए इस लड़की ने कहा कि सभी लोग भारत सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले का समर्थन करें, जो पिछले 70 सालों से अटका पड़ा था। यूएन और दूसरी इंटरनेशनल संस्थाएं भी सुलझा नहीं सकीं।

आगे उसने मोदी सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले के बाद वह पहले से अधिक सुरक्षित महसूस कर रही है क्योंकि जम्मू-कश्मीर का भविष्य उज्ज्वल है। इस लड़की ने मोदी सरकार के फैसले को सकारात्मक बताया है। इस लड़की ने कहा, ‘अब जम्मू-कश्मीर भी भारत के साथ विकास की राह पर चलेगा। हां, ये सही है कि फिलहाल लोगों से संपर्क करने में दिक्कत हो रही है, मैं भी अपने करीबियों से संपर्क नहीं कर पा रही हूं लेकिन पहले से अधिक सुरक्षित महसूस कर रही हूं।’ मैं सरकार के इस फैसले से खुश हूं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com