उत्तर प्रदेश

काशी आ रही है मोदी के लिए नई मुसीबत, नाम- ‘चंद्रशेखर आजाद‘

Image result for चन्द्रशेखर मोदी

वाराणसी. । भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर उर्फ रावण ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने का मंसुबा मनाया हैं। चन्द्रशेखर ने वाराणसी के जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र सिंह को पत्र लिखकर शहर में जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट से लंका स्थित रविदास गेट तक रोड शो की अनुमति मांगी हैं। जिलाधिकारी ने इसकी पुष्टि की हैं। उनके अनुसार रोड शो के मानक तय हैं। मानकों के पूरा करने पर शर्तो के साथ अनुमति दी जायेगी।

भीम आर्मी चीफ के काशी से चुनाव लड़ने का संकेत मिलने पर उनके समर्थकों में हर्ष व्याप्त है। गौरतलब हो कि चंद्रशेखर पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कह चुके हैं। पिछले दिनों मेरठ में अस्पताल में भर्ती चन्द्रशेखर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मिल चुकी हैं। जानकार बताते हैं कि प्रियंका गांधी ने नगीना लोकसभा सीट से चंद्रशेखर को चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है। बातचीत के दौरान प्रियंका के साथ पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस नेता राज बब्बर भी मौजूद थे।

प्रियंंका से बातचीत के बाद ही चन्द्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही थी। चंद्रशेखर ने कहा था कि पहले तो वह अपने संगठन से कोई मजबूत प्रत्याशी वहां उतारने का प्रयास करेंगे और प्रत्याशी न मिलने पर खुद मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

Back to top button