मायानगरी

करिश्मा कपूर ने लड़ाया इन 4 एक्टर्स से इश्क, तीसरे से तो सगाई तय होने के बाद टूटा रिश्ता

करिश्मा कपूर 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं. वैसे देखा जाए तो करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर काफी सफल रहा था परंतु अगर हम इनके निजी जीवन की बात करें तो इनका निजी जीवन कुछ खास नहीं रहा है. अभिनेत्रीका बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर्स रह चुके थे और इनके अफेयर्स की खबरें काफी सुर्खियों  में छाई भी हुई थी परंतु करिश्मा कपूर का किसी ना किसी कारण से रिश्ता टूट गया था. आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसे चार बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिनके साथ करिश्मा कपूर को प्यार हो गया था लेकिन किसी ना किसी वजह से इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और यह एक दूसरे से अलग हो गए.

गोविंदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार गोविंदा 90 के दशक के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक हिट फिल्मों में काम किया है अभिनेता गोविंदा ने करिश्मा कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है और इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता था अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बीच काफी नजदीकियां आ गई थी और यह एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे लेकिन अभिनेता गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे जिसकी वजह से इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और यह एक दूसरे से अलग हो गए।

अजय देवगन

करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म “प्रेम कैदी” से की थी परंतु इस फिल्म से इनको इतनी सफलता हासिल नहीं हो पाई थी करिश्मा कपूर को अजय देवगन की फिल्म “जिगर” से सफलता मिली थी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और इन दोनों के प्यार की चर्चा खूब सुर्खियां बटोरने लगी थी लेकिन किसी वजह से इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और यह एक दूसरे से अलग हो गए थे बाद में अभिनेता अजय देवगन ने काजोल से विवाह कर लिया था।

अभिषेक बच्चन

अभिनेता अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं अभिनेता अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं दरअसल अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता की शादी में यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे और यह एक दूसरे से प्यार भी करने लगे थे इतना ही नहीं इन दोनों की सगाई भी तय हो गई थी लेकिन किसी वजह से अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की शादी टूट गई थी शायद भगवान को इन दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था और बाद में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से विवाह कर लिया था और करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली थी लेकिन अभिनेत्री करिश्मा कपूर कुछ वर्षों बाद संजय कपूर से भी अलग हो गई थी।

सलमान खान

आप सभी लोग बॉलीवुड के दबंग खान अभिनेता सलमान खान को तो जानते ही हैं अभिनेता सलमान खान और करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया है और इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता था खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि उस समय करिश्मा कपूर और सलमान खान एक दूसरे से प्यार करते थे और यह एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे लेकिन किसी वजह से यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

Back to top button