मायानगरी

करिश्मा कपूर ने शेयर किया पेरेंट्स का ये वीडियो, देखिए बरसात में दोनों का रोमांस

करिश्मा कपूर ने अपने मम्मी-पापा एक्टर बबीता और रणधीर कपूर का रोमांस-इन-रेन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. यह वीडियो साल 1971 में आई फिल्म ‘कल आज और कल’ के गाने ‘आप यहां आए किसलिए’ का है.

लोलो ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘तनाव भरे दिन में आपको सभी को चाहिए कि आप मम्मी और पापा का बारिश वाला रोमांस देखें’. क्लिप में रणधीर कोट पैंट पहन कर काला छाता लिए गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं जबकि बबिता रंगीन छाता लेकर उन्हें रिझाने की कोशिश कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

On a gloomy day all you need is watching mama and papa romance in the rain ☔️💕💕 #rainydayblues #kalaajorkal #1971 #loveyouboth #parents

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

फिल्म ‘कल आज और कल’ 3 अलग-अलग पीढ़ियों की कहानी थी. जो साथ रहने का फैसला करती हैं लेकिन सभी के अलग-अलग विचार विवाद की जड़ बन जाते हैं.

करिश्मा हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर जज भी नजर आई थीं. हालांकि करिश्मा सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन वह जल्द ही एकता कपूर के वेब शो ‘मेंटलहुड’ में अभिनय करती हुई नजर आएंगी. यह शो उनका डिजिटल डेब्यू भी है. यह सीरीज मदरहुड की कहानी और इसके उतार-चढ़ावों पर बेस्ड है. फिलहाल शो की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं हुई है.

Back to top button