करीना का खुलासा- तैमूर की ज्यादातर बातें मुझे बाद में पता चलती हैं, पहले तो..

0
30

यह बात सभी जानते हैं कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के ढाई साल के बेटे तैमूर अली खान पर लगातार पापराजी की नजर रहती है. ऐसे में तैमूर की तस्वीरें पापराजी द्वारा लगभग रोज क्लिक की जाती है, जो सोशल मीडिया पर कुछ ही पलों में वायरल हो जाती हैं. वहीं, हाल ही में, राजीव मसंद के शो पर, करीना कपूर खान ने अपने बेटे के अक्सर अटेंशन में रहने के बारे में बात की.

करीना ने बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत ही उलझी हुई बात है. हम साफ़ तौर पर नहीं चाहते हैं कि उसे हर समय क्लिक करने की आदत हो, लेकिन अब वह समझता है. अब वह खुद कहता है मीडिया, क्योंकि वह हमें मीडिया कहते हुए सुनता है. अब वह शब्दों को समझ रहा है. वह बहुत मासूम है, उसे सभी को देख हाय और हैलो कहने के लिए कहा गया है. वह हाय कह रहा है और वे हेलो कह रहे हैं, वे बहुत विनम्र हैं. मेरा कहना है कि वे बहुत विनम्र रहे हैं और वे हमेशा दूरी बनाए रखते हैं लेकिन तथ्य यह है कि हां, वे इसे लगातार करते हैं. केवल एक चीज जिसे हम उसे देना चाहते हैं वह है सामान्य जीवन. लेकिन हम उसे सामान्य जीवन जीने देने के लिए उसे दूर से क्लिक करने और फिर कुछ और करें. जैसे जाओ रणवीर सिंह को क्लिक करो.”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने बेटे तैमूर से बहुत दुलार करती हैं, तो करीना ने कहा, “सैफ के मुताबिक, मैं उसे मूर्खतापूर्ण तरीके से बिगाड़ती हूं. वह कहते हैं ‘तुम्हे नहीं पता कैसे उसे डिसिप्लिन करते हैं.’ और जाहिर है, सैफ कहते हैं ऐसा मत करो, तुम्हे ऐसा करना है और तुम्हे वो करना है लेकिन मुझे लगता है वह ज्यादा अनुभव रखते हैं और वह तैमूर के लिए ज्यादा समय देकर अच्छा काम कर रहे हैं.”

[embedded content]