मायानगरी

सलमान-करीना के रिश्ते पर करिश्मा ने बोली बेहद अजीब बात, सुनकर झटका खा गए सैफ

बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपस्टार माने जाते हैं। उनकी हर फिल्म सुपरहिट रहती है। सलमान की पिछली फिल्म टाइगर जिन्दा हैं ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड तोड़कर एक नया रिकार्ड बनाया है। बॉक्स ऑफिस पर सलमान का नाम चलता है और इसी वजह से ही उनकी फिल्में करोड़ों का बिजनेस करती है। बॉलीवुड में सलमान ही एकलौते ऐसे एक्टर हैं जो न्यू टैलेंट को लॉन्च करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। यही वजह है कि कई हिरोइनें आज भी उन्हें बॉलीवुड में अपना गॉडफॉदर मानती हैं। इसी वजह से सलमान के साथ काम करने के लिए हर हिरोइन कोशिश करती है। आज हम बात कर रहे हैं करीना कपूर और सलमान खान की जोड़ी की जिन्होंने साथ में कई फिल्मों में काम किया है।


करीना कपूर और सलमान खान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बॉडीगार्ड’ में दोनों ने साथ काम किया और ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। जैसा की हमने आपको पहले ही बताया सलमान बॉलीवुड की लगभग हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके हैं। इसी तरह वो करीना कपूर के अलावा उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।


करीना ने जब बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी नहीं किया था तभी से 90 के दशक में करिश्मा और सलमान की जोड़ी हिट जोड़ी मानी जाती थी। करिश्मा और सलमान की जोड़ी 90 के दशक में काफी पॉपुलर रही थी। लेकिन, हाल ही में करिश्मा कपूर ने एक शो के दौरान करीना कपूर और सलमान खान की जोड़ी पर कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से न केवल करीना बल्कि सैफ भी हैरान हो सकते हैं।


करिश्मा कपूर ‘एंटरटेनमेंट की रात -लिमिटेड एडिशन’ शो में सलमान और करीना को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर किसी को भी यकीन नहीं होगा। दरअसल, शो के दौरान करिश्मा ने करीना कपूर और सलमान खान की जोड़ी के बारे में कहा कि सलमान करीना की बजाय मेरे ज्यादा अच्छे दोस्त हैं। इसके बाद करिश्मा ने जो कहा वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। करिश्मा ने कहा कि ‘सलमान करीना का छोटी बहन की तरह ख्याल रखते हैं। वो अभी भी करीना को बच्ची समझते हैं।’


आपको बता दें कि सलमान ने करिश्मा ने साथ बीवी नंबर वन, अंदाज अपना अपना, जुड़वा और दुल्हन हम ले जाएंगे जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन, सलमान करिश्मा की छोटी करीना के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। ऐसे में उनका इस तरह का बयान सुनकर हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि, किसी भी फिल्म में सलमान और करीना के बीच भाई बहन जैसा कोई रिश्ता नहीं दिखता। आपको बता दें कि करिश्मा फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं और अपनी लाइफ इंज्वाय कर रही हैं। करिश्मा साल 2012 में ‘डेंजरस इश्क’ और साल 2013 में ‘बॉम्बे टॉकीज’ में में नजर आई थीं। लेकिन, दोनों ही फिल्में फ्लॉप रही थीं।

Back to top button