मीडिया पर भड़के सैफ, करीना से ऐसे सवाल पर पड़ेंगे जूते…

लंबे इंतज़ार के बाद अब सैफ के फैन्स उनकी फिल्म कालाकंडी एन्जॉय कर रहे हैं, फिल्‍म में उनके लुक ने फैंस को हैरान किया है.

हाल ही में एक कार्यक्रम में जब सैफ से करीना से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो उनका जवाब सुनकर सभी चौंक गये.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, जब सैफ से पूछा गया कि वो करीना की कमबैक फिल्‍म के बारे में क्‍या कहना चाहेंगे तो हुए सैफ ने कहा,’ अगर आप ये सवाल करीना से पूछते तो जरुर वो आप पर कुछ फेंक कर मारती, हो सकता है वो जूता भी फेंक देती क्‍योंकि उन्‍होंने काम के लिए कभी ब्रेक नहीं लिया.’

मीडिया पर भड़के सैफ अली खान 

सैफ ने आगे कहा,’ करीना को यह पसंद नहीं है कि कोई उनसे कहे कि वो कमबैक करने जा रही हैं.’ करीना मां बनने के बाद फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में करीना के अलावा सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

जब मीडिया ने सैफ से पूछा कि इस साल उनकी, सारा और करीना तीनों की फिल्‍में आ रही है, तो आप किसकी फिल्‍म से ज्‍यादा डरे हुए है.

इसका जवाब देते हुए सैफ ने कहा, वो तीनो की फिल्‍मों से डरे हुए हैं.

बता दें सैफ की बेटी सारा अली खान फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. इस बारे में सैफ ने कहा,’ सारा के सामने पूरी जिंदगी पड़ी है. सारा को लेकर मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरा डेब्‍यू हो रहा है. यह सारा का सपना है और मैं उम्‍मीद करता हूं कि उसका सपना जल्‍द ही पूरा हो.