मनोरंजन

कॉफी विद करण:  क्या शो में होने वाली है बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन दो हॉट एक्ट्रेस की इंट्री ?

Image result for प्रियंका-करीना?

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोडूसर डायरेक्टर  करण जौहर का फेमस TV  शो ‘कॉफी विद करण’ का छठवां सीजन शुरू हो गया है. फ़िल्मी जगत की हॉट एक्ट्रेस आलिया  और दीपिका इस शो की पहली गेस्ट बनीं. दोनों ने शो में अपनी लाइफ से जुड़े  कई गहरे राज खोले. अब खबरें हैं कि शो प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान एक साथ नजर आ सकती हैं. ये कितना सही है ये तो शो पर आने पर ही पता चल पायेगा।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, प्रियंका और करीना करण जौहर के चैट शो में दिखेंगी. हालांकि,  दोनों ने अभी तक शो के लिए शूट नहीं किया है क्योंकि प्रियंका अमेरिका में हैं. लेकिन दोनों ने एपिसोड में साथ आने के लिए मंजूरी दे दी है. दोनों को शो में साथ देखना दिलचस्प होगा.

बता दें कि करण और करीना काफी अच्छे दोस्त हैं. पिछले दिनों जब ‘तख्त’ में काम करने को लेकर करीना से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि ये उनके लिए फैमिली संग काम करने जैसा है. करण को लेकर उन्होंने कहा था कि वो उनके बेहद खास दोस्त हैं और करण से अपनी बातें शेयर करने में उन्हें अजीब नहीं लगता है.

करण जौहर की ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो  फिल्म भारत के जरिए लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही थीं. हालांकि फिर कुछ निजी कारणों से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था. फिलहाल प्रियंका ‘द स्काई पिंक’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा उनके पास कई और हॉलीवुड प्रोजक्ट्स लाइनअप हैं. बता दें कि प्रियंका और निक जोनस की शादी की खबरें भी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Back to top button