मायानगरी

कपिल शर्मा के सबसे बड़े दुश्मन हैं ये 2 एक्टर्स, दूसरा नाम जानकर रह जाएंगे दंग

आप कपिल शर्मा को तो जानते ही हैं इन्होंने अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों को जीत रखा है. सभी लोगों को इनकी कॉमेडी बहुत ही पसंद आती है. देशभर में इनकी कॉमेडी के प्रशंसक बहुत हैं. आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कपिल शर्मा के उन दुश्मनों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिनका कपिल शर्मा के साथ 36 का आंकड़ा चल रहा है और कपिल शर्मा और इन दो एक्टरो में बिल्कुल भी नहीं बनती है.

आइए जानते हैं यह दो एक्टर कौन से हैं

सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की कहानी कौन नहीं जानता है लगभग सभी लोग इस बात को अच्छी तरीके से जानते हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जमकर लड़ाई हुई है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की इस लड़ाई की घटना सुर्खियों में बहुत ही ज्यादा रही है.

जब इनके बीच लड़ाई हुई तो उसके बाद से कपिल शर्मा के कैरियर और स्वास्थ्य दोनों पर इसका प्रभाव पड़ा था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा ने अभी तक सुनील ग्रोवर को लेकर कुछ ज्यादा बातें भी नहीं की है और ना ही सुनील ग्रोवर ने इस विषय में कुछ कहा है अगर हम सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बारे में जाने तो यह दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हुआ करते थे परंतु किसको मालूम था कि इन दोनों अच्छे दोस्तों में ऐसी घटना घट जाएगी जिसकी वजह से यह आपस में दुश्मन बन जाएंगे परंतु कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर यह दोनों अच्छे दोस्त आज एक दूसरे के दुश्मन बने बैठे हुए हैं।

शाहरुख खान

एक जानकारी के मुताबिक जब शाहरुख खान की फिल्म “हैरी मेट सेजल” रिलीज होने ही वाली थी तो उसी समय कपिल शर्मा के शो में शाहरुख खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हुए थे। आपको बता दें कि शाहरुख खान शो में आने के बाद 3 घंटे तक कपिल शर्मा का इंतजार करते रहे और उसके पश्चात कपिल शर्मा ने कहा था कि वह नहीं आ पायेंगें क्योंकि कपिल शर्मा को आराम करना था।

जब शाहरुख खान ने ऐसा सुना तो शाहरुख खान को बेज्जती का अनुभव हुआ और शाहरुख खान ने कहा कि कपिल शर्मा बहुत ही बदतमीज व्यक्ति हैं और अब वह कभी भी कपिल शर्मा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

Back to top button