क्राइम

यूपी वालों को लूट रहा है ये बंदर, पलक झपकते ही पार की नोटों की गड्डी, देखें Video

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. ऐसा ही कुछ यूपी के कानपुर देहात के कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली इलाके में बेहद चौका देने वाला नज़ारा देखने को मिला जहाँ टोल टैक्स बूथ पर एक बंदर 5 हजार रुपये लूटकर फरार हो गया.  जी है चौकिये मत…ये बिलकुल सही है. जिसका विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

जानिए क्या है मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टोल प्लाजा पर कार से एक बंदर आता है और टोल प्लाजा बूथ के अंदर जाता है और 8 सेकेंड में नोटों की गड्डी उठाकर भाग जाता है. जब तक टोल प्लाजा कर्मचारी को कुछ समझ आता, तब तक चोरी हो चुकी होती है. बता दे अक्सर बंदरो को दरअसल बंदरों को इंसानों का सबसे करीबी माना जाता है जो इशारों को बखूबी समझते है. ऐसे में शातिर चोर अब बंदरों का इस्तेमाल चोरी की वारदातों के लिए कर रहे है.

बताते चले इस लूट की अनोखी घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहसत है.  लुटेरे बंदर की पूरी करतूत टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.  टोल टैक्स बारा के एजीएम मनोज शर्मा ने बताया कि बीती 25 अप्रैल को एक सफेद गाड़ी आकर टोल पर रुकी. तभी कार में से एक बंदर निकला और बूथ में घुसकर कैश की एक गड्डी उठा ली. शर्मा के मुताबिक 5 हजार रुपये लेकर बंदर फरार हो गया. यह पूरी घटना टोल में लगे कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में टोल के एजीएम ने 100 डायल पुलिस को लिखित शिकायत पत्र दे दिया है. टोल एजीएम ने बताया कि इससे पहले भी दो बार इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. एक बार फिर बंदर ने लूट की घटना होने के बाद टोल कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल गाड़ी के नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

देखे विडियो

Kanpur: टोल प्लाजा से बंदर ने की चोरी, देखें VIRAL VIDEO

कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। जिसमें एक टोल प्लाजा कैबिन से एक मंदिर नोट की गड्डी लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हाल ही के दिनों में यह तीसरी घटना है और चोर बंदरों को ट्रेन कर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

Gepostet von Jansatta am Donnerstag, 2. Mai 2019

Back to top button