देश

कन्हैया की गजब चुनावी अपील- अभी दे दीजिए नोट, बाद में देना वोट

बेगूसराय से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार वोट के साथ लोगों से नोट भी मांग रहे हैं. रविवार को जब कन्हैया की उम्मीदवारी की घोषणा हुई तभी सीपीआई के नेताओं ने साफ कर दिया कि चूंकि मुकाबला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह के साथ है, इसलिए साधन-संसाधन में उनकी बराबरी नहीं की जा सकती. ऐसे में आम लोगों से वोट के साथ-साथ आर्थिक सपोर्ट मांगने का अभियान शुरू किया जाएगा.

यही नजह है कि कन्हैया कुमार की टीम ने 70 लाख़ का टारगेट सेट किया है और इसलिए कन्हैया कुमार लोगों से वोट से पहले नोट देने की अपील की है. कन्हैया कुमार की मदद के लिए अभी तक 5,00,000 से अधिक लोगों ने सहायता राशि जमा की है.

कन्हैया कहते हैं, ‘साथियों आप सभी जानते हैं कि वोट के लिए लोकतंत्र पर चोट करने वालों ने संविधान को ख़तरे में डाल दिया है. ऐसे हालात में संविधान के मूल्यों को बचाने की लड़ाई सबकी साझी लड़ाई है. उम्मीद है कि आपसे जितना संभव होगा उतना आर्थिक सहयोग करके आप इस संघर्ष को मज़बूत बनाएंगे.’

कन्हैया अपने  भाषणों में लोगों से अपील कर रहे हैं की इस बार झूठ और लूट की सरकार को हराना है, उनकी लड़ाई शोषित और वंचितों के लिए है और इस लड़ाई में उनको सबका साथ चाहिए.

 

Back to top button