कन्हैया कुमार ने तुकबंदी से घेरी मोदी सरकार, लोग बोले- ‘..फौज है तैयार’

0
34

जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने सीएए और एनआरसी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और देश के गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. कन्हैया ने तुकबंदी करते हुए ट्वीट किया, अर्ज़ किया है- बाग़ों में बहार है. बौखलाया तड़ीपार है. साहेब बेक़रार हैं. झूठ बेशुमार है. क्यों? क्योंकि देश के हर कोने में अब शाहीन बाग़ तैयार है.

दरअसल सीएए के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में करीब एक महीने से लगातार विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. इस विरोध-प्रदर्शन में महिलाएं बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. शाहीन बाग के तर्ज पर ही देश के विभिन्न हिस्सों जैसे बिहार की राजधानी पटना के सब्जीबाग सहित उत्तर प्रदेश, बंगाल के कई इलाकों में भी प्रदर्शन शरू हो गए हैं.

कन्हैया कुमार की इस तुकबंदी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. टि्वटर यूजर पीयूष सिंह @PiyushSingh083 ने लिखा, अर्ज़ किया है- बाग़ों में बहार है. बौखलाया कन्हिया कुमार है. वामपंती बेक़रार हैं. झूठ बेशुमार है. क्यों? क्योंकि देश के हर कोने में वामपंती ख़त्म होने के करार पे है.

एक यूजर ने लिखा, बिना बरसात कन्हैया कुमार मेंढक बन उछल रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, बिल्कुल आपकी बौखलाहट समझ में आ रही है. टि्वटर यूजर @SatishM81957227 ने लिखा, देखा नरेंद्र मोदी जी को दिए गए आपके वोट की ताकत. राष्ट्रवादी आराम से रजाई में सो रहे हैं और देशविरोधी उपद्रवी सड़कों पर राते गुजार रहे हैं.

@Leo_Knock ने लिखा, अर्ज़ किया है – भारत अब खुशहाल है. मोदी के हाथों अब हिंदुस्तान है. विपक्ष में हाहाकार है. सारे हथकंडे अब बेकार है. क्यों ? क्योंकि देश के हर कोने में अब मोदी और शाह की फौज तैयार है.

मधु सुरना @madhu_surana ने लिखा, अहंकार की वजह से रावण का भी घमंड टूटा था, रावण सोचता था उसको कोई मार नहीं सकता है, उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता है, इसलिए ज्यादा उछलो मत, मोदीजी तो देश के प्रधानमंत्री ही रहेंगे, मोदीजी से मुकाबला करने चला है, दो-चार मीडिया वालों ने क्या सवाल पूछ लिया, अपने आप को नेता मान बैठा.