खेल

वीडियो : जन्माष्टमी पर कान्हा अवतार लिए माही, क्या खूब बजाई बांसुरी

Janmashtami: धोनी का कृष्ण अवतार, जन्माष्टमी पर बजाई बांसुरी

श्रीकृष्णा जन्माष्टमी पर्व कान्हा की नगरी समेत पूरे देश में मनाया जा रहा है। शनिवार सुबह से ही घर-घर में कान्हा के जन्मदिवस को लेकर धार्मिक अनुष्ठान किए गए। जन्माष्टमी के दो दिन होने पर शनिवार को इसका ज्यादा जोर देखने को मिल रहा है।

शनिवार को श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर श्रद्धालुओं की लम्बी-लम्बी कतारें लगी हुईं थीं। जन्माष्टमी महोत्सव का शुभारंभ शनिवार की सुबह भगवान की मंगला आरती के साथ शुरू हुआ। प्रातः नौ बजे से जन्मस्थान के लीला मंच पर श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास महाराज एवं  संत गुरु शरणानंद महाराज के सानिध्य में मधुर व सुंदर भजन गायन का आयोजन शुरू हो चुका है। भजनों पर श्रद्धालु भाव विभार हो उठे।

वही इस बीच  श्रीकृष्ण जन्मस्थान के मौके पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण की लीलाओं में डूबे नजर आए. जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर धोनी बांसुरी बजाते हुए नजर आए। जिनका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Janmashtami: धोनी का कृष्ण अवतार, जन्माष्टमी पर बजाई बांसुरी

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है की धोनी के बांसुरी पकड़ने के स्टाइल और उससे निकलते राग को सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने पहले भी बांसुरी बजाई हुई है.बांसुरी बजाते वक्त धोनी ने आंखों पर काला चश्मा पहना हुआ था और उन्होंने टीम इंडिया के लोगो वाली कैजुअल जर्सी पहन रखी थी। इस वीडियो में पीछे की तरफ टीम इंडिया के कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो बनाने वाले पूरा फोकस माही पर ही रखा।

https://twitter.com/imDhoni_fc/status/1164849088300347392

Back to top button