आलिया का मजाक उड़ाना कंगना की बहन को पड़ा भारी, लोग बोल रहे- ‘पागल औरत’

0
18

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को भारत सरकार ने पद्म श्री से सम्मानित किया. इसके बाद से ही कंगना की बहन रंगोली चंदेल उनको मिले इस सम्मान का खूब डंका बजा रही हैं. रंगोली इस खुशी में इतनी बावली हो गई हैं कि उन्होंने कंगना को बधाई देने वाली आलिया भट्ट का भी सोशल मीडिया पर सबके सामने मजाक बना दिया. लेकिन रंगोली को ये मजाक महंगा पड़ा क्योंकि लोगों ने रंगोली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल आलिया ने कंगना को खूबसूरत फूलों के साथ बधाई संदेश भेजा. लेकिन रंगोली ने आलिया के इस उपहार और मैसेज की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दीं. इसके साथ आलिया का मजाक उड़ाते हुए रंगोली ने कैप्शन में लिखा “ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं. कंगना का पता नहीं, पर मुझे बहुत मजा आ रहा है.”

रंगोली के इस ट्वीट के बाद लोगों ने आलिया की तारीफ कर रंगोली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया. देखिए सोशल मीडिया यूजर्स ने किस तरह से रंगोली की खिंचाई की है.

अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें हाल ही में उनकी फिल्म पंगा सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई है. अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शको को बेहद पसंद आ रही है.