Top News
आधार कार्ड बनाने वाले ने बना लिया WhatsApp ग्रुप, जोड़ीं…बलात्कार के बाद हो रहे थे दोनों फरार, लेकिन किस्मत…लवर संग भागी तो बहन को भी साथ ले गई,…बिहार सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, 1500 से ज्यादा…बीजेपी सांसद की फ़ोन पर व्यापारी से गालीगलौज, बोले- अब…मौत का दूसरा नाम बन गया था ये तेंदुआ, इसके…क्या सच खून से लाल हो गई पूरी नदी, जानिए…मजेदार जोक्स : टीचर ने पूछा सवाल- गंगा कहां से…अब डॉक्टर के पास जाने की जरुरत नहीं, घर बैठे…हनीट्रैप का डर्टी गेम : एमपी में एक और रैकेट…फांसी देने वाले जल्लादों को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर…मुलायम के बाद अखिलेश पर योगी हुए मेहरबान, इस ड्रीम…टोटका : आपके कपड़ो से बनती और बिगडती है आपकी…रोजाना खाए सिर्फ 3 खजूर, भाग जाएंगे ये 5 बड़े…हर दिन 32 जगह लूटा जा रहा ‘जनता का पैसा’,…सौंदर्य के लिए ही नहीं, सेहत के लिए भी बहुत…खेतों में जब अचानक बहने लगा तेल, लोगों ने मारा…इन तरीको से अपने होंठों को बनाये और भी सॉफ्ट,…बिग बॉस की इन कंटेस्टेंट्स ने किया लिप-लॉक, तस्वीर देख…पूर्व BJP मंत्री का भद्दा बयान, बोले-RSS वालों को जब…महाराष्ट्र: बढ़ता जा रहा शिवसेना का कन्फ्यूजन, बीजेपी की खिल…अलर्ट ! करोड़पति को भिखारी बना देती है घर में…सिर्फ इस गोली से शर्तिया कम होगा वजन, एक्सरसाइज की…अलर्ट ! सुबह-सुबह महिलाएं भूल से भी न करे ये…इस समय संबंध बनाने वाले हो जाये सावधान, सात जन्मों तक…कभी नहीं आयेगी घर में कंगाली, बस अपने पर्स में रखें…VIDEO : रोजाना फूंकता था एक डिब्बा सिगरेट, फेफड़े देख…20 नवम्बर राशिफल : आज मीन राशि वाले लें धैर्य…पॉप सिंगर मैडोना पीती हैं अपना यूरीन, यकीन न हो…कातिलाना अंदाज में बॉक्सिंग करती दिखीं कैटरीना, Video शेयर कर…अब महंगे होंगे रिलायंस जियो के सभी प्लान्स, यह है…गांधी परिवार के लिए लोकसभा में हंगामा मचा बोली कांग्रेस-…जब लड़की से बात करने में नर्वस हो गए थे…लवर संग होटल में इस हालत में मिला पेशी पर…शिवसेना-बीजेपी की कुश्ती में रेफरी बने भागवत, क्या कोई सुनेगा…सावधान ! नजर आए ये लक्षण, तो समझो कि पेट…पाक पत्रकार पर डाला गया मुस्लिम बनने का दबाव, मजहब…इलाज को आते जो बच्चे, डॉक्टर करता उनका रेप, डायरी…जिस ‘छोटी’ ज्योति के नाम है विश्व रिकॉर्ड, उसके साथ…गुलाबी बॉल से होगा कोलकाता टेस्ट, ऐसे तैयार की गई…भतीजे के लिए उमड़ा शिवपाल का प्यार, क्या एक होने…तानाजी का ट्रेलर : अजय की आ रही 100वीं फिल्म,…अश्लील गाने संग मिक्सिंग कर छात्रा का टीचर ने बनाया…आज ही घर बैठे करे ये काम, सुन्दरता के मामले…बाजरा की करब में मिली युवक की कान कटी लाश,…अगर आप भी शरीर के इन अंगो को बेमतलब बार-बार…पत्नी ने चलाया दूसरे से चक्कर, जब पति को लगी…अश्विन ने बाएं हाथ से की बॉलिंग, गेंद का टर्न…अगर आप भी खाना खाते वक्त कर रहे है ये…अगर आप भी पत्नी के साथ करे ये काम तो…

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात से जुड़े है तार, पुलिस ने तीन साजिशकर्ता को किया गिरफ्तार

गुजरात पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की सनसनीखेज हत्या के मामले को 24 घंटे के भीतर सुलझाते हुए तीन प्रमुख साजिशकर्ताओं को शनिवार को सूरत से गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य दो हत्यारों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वर्ष 2015 में मुस्लिम समुदाय के पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी देने के बाद सुर्खियों में आये कमलेश  तिवारी (45) की शुक्रवार को लखनऊ के खुर्शीदबाग स्थित उनके कार्यालय में बेरहमी से दो अज्ञात लोगों ने गला रेत कर और गोली मार कर हत्या कर दी थी।

गुजरात एटीएस के एस.पी. हिमांशु शुक्ला और डीएसपी के के पटेल ने शनिवार को मीडिया को बताया कि इस मामले के तीन प्रमुख साजिशकर्ताओं राशिद पठान (30), मौलवी मोहसिन शेख (28) तथा फैजान मेंबर (24), जो तीनों सूरत के लिंबायत इलाके की एक ही सोसायटी के निवासी हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके दो अन्य साथियों जिन्होंने हत्या को अंजाम दिया है, उनकी भी पहचान हो गयी है और उनकी जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है।

आरोपियों ने वर्ष 2015 में ही कमलेश तिवारी की हत्या की योजना बनायी थी पर तब ऐसा नहीं हो सका। राशिद बाद में दुबई चला गया और दो साल रह कर लौटा। इन लोगों ने हाल में फिर से यह योजना बनायी और दोनों हत्यारे गत 16 अक्टूबर को सूरत से लखनऊ रवाना हुए थे।  पटेल ने बताया कि मौका-ए-वारदात से मिले मिठाई के एक डिब्बा मिला जिसे हत्यारे सूरत के उधना की एक दुकान से खरीद कर ले गये थे और मृतक तिवारी के फोन से मिले सुराग के आधार पर इस मामले को सुलझाया गया है। पकड़े गये  जिशकर्ताओं को जल्द ही आगे की कार्रवाई के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया जायेगा।

Share this post

scroll to top